पलामू में बाइक-हाइवा में टक्कर, दो की मौत

News Aroma Media

Palamu Accident: NH-98 डालटनगंज-औरंगाबाद मुख्य पथ पर जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के रामगढ के पास शनिवार की शाम बाइक और हाइवा में जोरदार टक्कर (Bike Accident) हो गयी। घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत (Death) हो गयी।

घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय लोग सड़क पर उतर गए हैं और एनएच को शव के साथ जाम कर दिया है। लोग मुआवजा और हाइवा चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। प्रशासन प्रभावित परिवार और आन्दोलन कर रहे ग्रामीणों को समझाकर जाम हटाने का प्रयास कर रही है।

सड़क को लोगों ने जाम कर दिया

मृतकों में कऊवल निवासी विनोद विश्वकर्मा का पुत्र अमित विश्वकर्मा (25) एवं संजीव यादव के रूप में हुई है। बताया जाता है कि बाइक सवार कऊवल निवासी विनोद विश्वकर्मा का पुत्र अमित विश्वकर्मा अपने दोस्त संजीव यादव के साथ छतरपुर की ओर से घर लौट रहा था कि रामगढ़ में सामने से आ रहे हाइवा की चपेट में आ गया, जिससे अमित की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि संजीव गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों ने संजीव को घायलावस्था में अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों (Physicians) ने बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर MMCH रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद उक्त सड़क को लोगों ने जाम कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक सड़क पर जाम लगी हुई थी।