ड्रोन कैमरा और मोबाइल लूट कांड में तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, कल ही…

Central Desk

Palamu Loot Case: Drone Camera और मोबाइल लूटकांड का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर उदभेदन कर दिया है। साथ ही इस सिलसिले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

बताते चलें कि 12-13 मार्च की रात शहर थाना क्षेत्र हमीदगंज B.N कॉलेज पार्क के पास तीन युवकों ने चाकू का भय दिखाकर मारपीट करते हुए तरहसी थाना (Tarhasi Police station) क्षेत्र के नावा के रहने वाले हरेन्द्र कुमार पिता सुदामा साव से ड्रोन कैमरा और मोबाइल फोन लूट लिया था। इस संबंध में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया गया।

SDPO मणिभूषण प्रसाद ने जानकारी दी कि 12-13 मार्च की रात 12.30 बजे हमीदगंज के बीएन कॉलेज पार्क के पास तीन अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा हरेन्द्र कुमार के साथ मारपीट करते हुए उसका ड्रोन कैमरा और मोबाइल लूट लिया गया था।

Harendra BN College के पास बंटी चन्द्रवंशी के घर शादी समारोह में ड्रोन कैमरा से फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी करके मोटरसाइकिल से घर जा रहा था।

मामला दर्ज होने पर एसपी रीष्मा रमेशन के निर्देशन में कार्य करते हुए अनुसंधान किया गया और गुप्त सूचना के अधार पर सबसे पहले BN College पानी टंकी के पास रहने वाले अनिकेत तिवारी पिता गजेेन्द्र तिवारी को पकड़ा गया।

उसके पास से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद हुआ। उसकी निशानदेही पर संजीत ओझा पिता चन्द्रभूषण ओझा और कवि कुमार पिता प्यारे राम की गिरफ्तारी हुई। कवि अघोर आश्रम के पास पानी टंकी से सटे रहता है।

संजीत बिहार के औरंगाबाद जिले के कुटुंबा थाना अंतर्गत सुल्तानपुर का रहने वाला है, लेकिन वह BN College के पास दीदी के घर में रहता था।

संजीत की निशानदेही पर तरहसी में छापामारी कर उसके जीजा के घर से ड्रोन कैमरा एवं घटना में इस्तेमाल Motorcycle बरामद की गयी। बरामद ड्रोन कैमरा सेट की कीमत 75 हजार रुपए है।