तैर कर पार करने के दौरान रानी ताल डैम में डूब गया युवक, 8 घंटे बाद भी अब तक…

सोमवार को जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से सटे चैनपुर थाना क्षेत्र के रानी ताल डैम के किनारे पिकनिक मनाने गए चैनपुर के एक युवक नहाने के दौरान डैम में डूब गया

News Aroma Media

Palamu Rani Tal Dam: नए वर्ष को लेकर इन दिनों Picnic मनाने का दौर तेज हो गया है। नदी, डैम और पहाड़ों पर पिकनिक मनाई जा रही है।

सोमवार को जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से सटे चैनपुर थाना क्षेत्र के रानी ताल डैम के किनारे पिकनिक मनाने गए चैनपुर के एक युवक नहाने के दौरान डैम में डूब गया (Drowned in the dam.)

आठ घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का कोई अता-पता नहीं चल पाया है। मछली पकड़ने वाले स्थानीय लोग ट्यूब पर बैठकर जाल के सहारे युवक के शव को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक इसमें कोई सफलता नहीं मिली थी। मौके पर लोगों की भारी भीड़ लगी रही। चैनपुर पुलिस मामले पर नजर बनाए हुए हैं।

हल्ला करने पर आसपास के लोग जुटे

बताया जाता है कि चैनपुर बाजार निवासी शिवनाथ साव का पुत्र धर्मेंद्र कमलापुरी (45) समेत चार-पांच युवक पिकनिक मनाने के लिए सोमवार को रानी ताल डैम गए थे। अचानक सभी ने डैम में नहाने का निर्णय लिया।

इसी क्रम में धर्मेंद्र एवं एक अन्य युवक ने कहा कि वह तैर कर डैम को पार कर सकते हैं। दोनों युवक डैम को तैर कर पार करने लगे, लेकिन गहराई वाले इलाके में धर्मेंद्र थक गया और डूबने लगा।

दूसरे युवक ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसे लगा कि वह उसे बचा नहीं पाएगा तो उसने खुद की जान बचाने के लिए डैम से किसी तरह बाहर आ गया। इसके बाद हल्ला करने पर आसपास के लोग जुटे। पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों (Local Divers) की मदद से शव को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।