पलामू में सड़क दुर्घटना, दो छात्रों की मौत, दो गंभीर

Central Desk

Palamu Road Accident: जिले के पांकी थाना (Panki Police Station) क्षेत्र के पांकी-मेदिनीनगर रन्ने-भरी छलका पुल के नीचे तेज रफ्तार बाइक सवार चार छात्र पेड़ से टकराते हुए नीचे गिर गए। इस घटना में दो छात्रों की मौत हो गई जबकि दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मृतकों की पहचान Panki थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासी लाल सूरज कुमार और छोटू कुमार के रूप में हुई है। लाल सूरज ने मौके पर जबकि छोटू की पांकी सामुदायिक केंद्र में मौत हुई। घायल छात्र दीपक कुमार और हिमांशु कुमार पासवान परसिया के रहने वाले हैं।

बताया जाता है कि लाल सूरज कुमार अपने तीन अन्य दोस्त के साथ नौवीं कक्षा की परीक्षा देने पांकी रन्ने – भरी स्तरोन्नत प्लस टू उच्च गया था। परीक्षा देने के बाद लाल सूरज कुमार सहित चार छात्र एक ही बाइक पर सवार होकर सलगस की ओर घूमने गए थे। घर लौटने के दौरान रन्ने-भरी छलका पुल के नीचे गिर गए।

घटना की सूचना मिलने पर Panki थाना पुलिस मौके पर पहुंच घायल सभी को पांकी समुदाय स्वास्थ्य केंद्र पांकी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दीपक कुमार को रेफर कर दिया। हिमांशु कुमार को सगालीम में इलाज किया जा रहा है। पांकी थाना प्रभारी उत्तम कुमार तिवारी ने बताया कि Accident में दो छात्रों की मौत हो गई है जबकि दो छात्र घायल हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक और घायल सभी छात्र नाबालिग हैं।