पलामू में युवक की गोली मारकर हत्या

Central Desk

Palamu Crime News: पलामू (Palamu) जिला मुख्यालय मेदिनीनगर (Medininagar) में शनिवार की रात श्याम सुंदर साव को गोली मार दी गई।

श्याम सुंदर को चार गोली मारकर अपराधी फरार हो गए। श्याम Sundar Shahar Police Station क्षेत्र के कांदू मुहल्ला के रहने वाले थे। घर के पास ही कांदू मुहल्ला चौक पर इन्हें गोली मारी गई। गंभीर स्थिति में ईलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लाया गया है, जहां उनकी मौत हो गई।

पिछले एक माह के दौरान जिले में फायरिंग की यह चौथी घटना है। गोली लगने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हुई। गोली चलने की इन घटनाओं से पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है।

जानकारी के मुताबिक श्याम को जमीन विवाद में गोली मारी गई है। गोली मारने वाले अपराधी श्याम के मुहल्ले के रहने वाले ही हैं।

देर शाम में अपने घर से Motorcycle से श्याम सब्जी लेने गए थे। सब्जी लेकर घर के पास पहुंचे ही थे कि अपराधियों ने घेर कर इनपर गोली चला दी। गोली लगते ही श्याम मोटरसाइकिल से गिर पड़े। गोली मारने वाले अपराधियों की संख्या चार थी। दो अपराधी मोटरसाइकिल से थे और दो पैदल थे। गोली मारने के बाद सभी रेलवे क्वार्टर वाले रोड से भाग निकले। गोली चलाने वालों की पहचान हो गई है।

SDPO मणि भूषण ने बताया कि तीन दिन पहले मृतक और गोली मारने वालों के साथ आपसी विवाद हुआ था। इस कारण से उन्हें गोली मारी गई अनुसंधान किया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोली मारने वालों की संख्या चार थी और गोली मारने के बाद सभी Railway Quarter की ओर भाग गए।