भारत

लोकसभा सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को कानूनी सहायता देगा पन्नू,10 लाख रुपए…

Gurpatwant Pannu : भारत द्वारा घोषित आतंकवादी और सिख्स फॉर जस्टिस का जनरल काउंसिल गुरपतवंत पन्नू (General Counsel Gurpatwant Pannu) ने घोषणा की है कि वह लोकसभा में सुरक्षा उल्लंघन (Security Breach) में शामिल विद्रोहियों को कानूनी सहायता में 10 लाख रुपये प्रदान करेगा।

आंतकी पन्नू ने कहा कि 13 दिसंबर को संसद हिल गई थी और खालिस्तान जनमत संग्रह (Khalistan Referendum) के लिए मतदाता पंजीकरण की शुरुआत के साथ भी हिलती रहेगी।

लोकसभा सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को कानूनी सहायता देगा पन्नू,10 लाख रुपए… - Pannu will give legal aid to those who breach Lok Sabha security, Rs 10 lakh...

मेरी हत्या करने की कोशिश की गई

आंतकी पन्नून की घोषणा बुधवार को लोकसभा में सुरक्षा उल्लंघन (Security Breach) के बीच आई है। गौरतलब है कि एक बड़ी सुरक्षा चूक में दो घुसपैठिए, सागर शर्मा और मनोरंजन, पीला धुंआ छोड़ते हुए कनस्तर लेकर दर्शक दीर्घा से लोकसभा कक्ष में कूद गए।

लोकसभा सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को कानूनी सहायता देगा पन्नू,10 लाख रुपए… - Pannu will give legal aid to those who breach Lok Sabha security, Rs 10 lakh...

बाद में उन्हें संसद सदस्यों द्वारा पकड़कर सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया था। संयोग से यह घुसपैठ पन्नून द्वारा कथित तौर पर 13 दिसंबर या उससे पहले भारतीय संसद पर हमला करने की धमकी जारी करने के कुछ दिनों बाद हुई। हालांकि, अब तक, बुधवार की घटना और इस महीने पन्नू न की पहले की धमकी के बीच कोई स्थापित संबंध नहीं है।

खालिस्तानी आतंकी पन्नू (Khalistani Terrorist Pannu) ने वीडियो जारी कर कहा था कि मेरी हत्या करने की कोशिश की गई, जो नाकाम हुई। 13 दिसंबर को संसद भवन पर हमला करके मैं इसका जवाब दूंगा।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker