लातेहार में यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत

इसी दौरान बालूमाथ ओवर ब्रिज पर अचानक बस की पत्ती टूट गई, इससे बस असंतुलित होकर ओवर ब्रिज के डिवाइडर से जा टकराई

News Aroma Media

लातेहार: बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय में चतरा -रांची मुख्य मार्ग पर ओवर ब्रिज (Over Bridge) के निकट शुक्रवार को यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त (Bus Crash) हो गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई ,जबकि कई यात्री घायल हो गए।

मृतकों में रांची सोस निवासी बस का कर्मचारी मो. इनायतुल्लाह (33) तथा बालूमाथ निवासी यात्री प्रतिमा देवी (30) शामिल है। एक अन्य यात्री रविंद्र कुमार को भी गंभीर चोट आई है। उसे इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर (Rims Reefer) किया गया है।

जानकारी के अनुसार मोना नामक यात्री बस चतरा से यात्रियों को लेकर रांची जा रही थी। इसी दौरान बालूमाथ ओवर ब्रिज (Balumath Over Bridge) पर अचानक बस की पत्ती टूट गई। इससे बस असंतुलित होकर ओवर ब्रिज के डिवाइडर से जा टकराई।

घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का एक चक्का डिवाइडर (Flywheel Divider) के ऊपर चढ़ गया। इस घटना में बस का कर्मचारी मो. इनायतुल्लाह , प्रतिमा देवी , रविंद्र कुमार समेत अन्य यात्रियों को को चोट आई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस बल तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को बालूमाथ अस्पताल (Balumath Hospital) पहुंचाया गया, जहां गंभीर रूप से घायल तीनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए RIMS रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही मो. इनायतुल्लाह और प्रतिमा देवी की मौत हो गई।