पटना में बेखौफ अपराधियों ने गल्ला व्यवसाई की गोली मारकर की हत्या

पुलिस के मुताबिक, बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर के रहने वाले मनीष कुमार को मंगलवार की रात खाजेकला के महाराज घाट बकाया पैसे देने के बुलाया था

News Aroma Media

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों (Fearless Criminals) ने मंगलवार की रात एक कारोबारी को फिर से निशाना बनाया। खाजेकला थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक गल्ला व्यवसाई को गोली मारकर हत्या (Cattle Trader Shot Dead) कर दी और फरार हो गए।

NMCH में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई

पुलिस के मुताबिक, बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर के रहने वाले मनीष कुमार को मंगलवार की रात खाजेकला के महाराज घाट बकाया पैसे देने के बुलाया था। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने मनीष पर फायरिंग कर दी।

आनन फानन में कारोबारी को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हे NMCH रेफर कर दिया गया। NMCH में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक दलदली रोड में गल्ला का व्यापार करते थे।

पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगालने में जुटी

इधर, खाजेकला के थाना प्रभारी राहुल ठाकुर ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। हत्या के कारणों (Reasons for Murder) का अब तक पता नहीं चल सका है।

पुलिस आसपास के CCTV खंगालने में जुटी है। उल्लेखनीय है दो दिन पहले ही पटना में वार्ड पार्षद के पति निलेश यादव की अपराधियों ने कुर्जी मोड़ के पास गोली मार दी थी, अभी भी इनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

इधर, विपक्ष लगातार बिहार में हो रही अपराधिक घटनाओं (Criminal Incidents) को लेकर सरकार पर निशाना साध रहा है।