बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के भष्ट्राचार के खिलाफ सौरव गांगुली को पत्र लिखेंगे पप्पू यादव

News Aroma Media

पटना: बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र दो दिन से चल रहा है लेकिन अभी तक गरीबी पर सदन में चर्चा नहीं हुई।

सदन में गाली-गलौज हो रही है। भाजपा और राजद के बीच आपसी समझौते के तहत नूराकुश्ती चल रही हैं।

राजद भाजपा एक मात्र मकशद रोजगार, पलायन, अपराध जैसी जरूरी समस्याओं से ध्यान भटकाना हैं।

उक्त बातें जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए आज पार्टी कार्यालय में कही। पप्पू यादव ने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट के अनुसार बिहार सबसे नीचे हैं।

बिहार को विकास के रास्ते पर आगे बढाने के लिए 30 वर्षों में किसी सरकार में दिलचस्पी नहीं दिखाई। आज बिहार में सिर्फ शराब की बात होती है। सत्ता और विपक्ष सभी नेता शराब के धंधे में व्यस्त है।

जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि पाटलिपुत्रा यूनिवर्सिटी के सभी कालेज के प्राचार्यों को नियुक्ति अवैध हैं। मगध और मिथिला यूनिवर्सिटी के वीसी की अविलम्ब गिरफ्तारी कर इनके भ्रष्टाचार की जांच हो।

एएन कॉलेज की प्राचार्य की सूची में एसपी शाही का नाम सबसे नीचे था लेकिन नियमों को दरकिनार कर उन्हें प्राचार्य बना दिया। राजभवन ने यूनिवर्सिटी को लूट का केंद्र बना दिया है।

पप्पू यादव ने कहा कि अब बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के खिलाफ जंग होगी। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पैसे लेकर खिलाड़ियों की नियुक्ति करता है।

जाप क्रिकेट एसोसिएशन के खिलाफ सौरव गांगुली और बीसीसीआई अध्यक्ष जय साह को पत्र लिखकर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के भ्रष्टाचार के जांच की मांग करेगी।पार्टी बिहार के खिलाड़ियों के अधिकार की लड़ाई लड़ेगीं।

प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय कुमार बुलगानिन राष्ट्रीय प्रधान महासचिव रघुपति सिंह, प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, पूर्व विधायक रामचन्द्र यादव जी उपस्थित थे।