RJD का दावा, चिराग के तीन सांसद PM मोदी से मिले, बिहार में हलचल हुई तेज

बिहार में सियासत में हलचल नजर आ रही है। चिराग पासवान और BJP के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इन सब के बीच राजद भी अपने फायदे की उम्मीद में बैठी है। राजद ने दावा किया कि रामविलास पासवान की पार्टी के तीन सांसद बीजेपी के संपर्क में हैं।

Newswrap

Bihar Politics News : बिहार (Bihar) में सियासत में हलचल नजर आ रही है। चिराग पासवान (Chirag Paswan) और BJP के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

इन सब के बीच RJD भी अपने फायदे की उम्मीद में बैठी है। राजद ने दावा किया कि रामविलास पासवान की पार्टी के तीन सांसद BJP के संपर्क में हैं।

इतना ही नहीं, राजद की ओर से उसके विधायक मुकेश रोशन ने यह भी दावा किया कि यह तीनों सांसद एक-एक करके PM मोदी से मिल चुके हैं। उन्होंने कहा कि BJP का इतिहास रहा है कि वे अपने सहयोगी दलों को ही तोड़ देती है।

उन्होंने उदाहरण देकर बताया कि BJP ने VIP के तीन विधायक तोड़ दिए। चिराग की पार्टी और पांच सांसद पहले तोड़ दिए थे। नीतीश की पार्टी को भी तोड़ने की कोशिश की गई थी।

अपने पक्ष को मजबूत करते हुए मुकेश रोशन ने कहा कि हाल के दिनों में चिराग पासवान लगातार BJP को आंख दिखा रहे हैं। ऐसे में उनकी भी पार्टी को तोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने निमंत्रण देते हुए कहा कि चिराग के पास अभी बड़ा मौका है, वह तेजस्वी यादव के साथ आ जाएं, बिहार के विकास में अपना योगदान दें।

NDA ने किया पलटवार

NDA ने पलटवार किया है। नीतीश सरकार के मंत्री और जदयू के नेता जमा खान ने कहा कि NDA पूरी तरीके से मजबूत है।

2025 में राजद नेताओं की जमानत जप्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि राजद वाले पूरी तरीके से बौखला रहे हैं। NDA 2025 में एक साथ चुनाव लड़ेगा और जीतकर मजबूती से वापसी करेगा।

JDU प्रवक्ता नीरज कुमार का भी बयान सामने है। उन्होंने कहा कि राजद के संपर्क में कोई नहीं है, इसलिए वह बौखला रहे हैं। तेजस्वी से ज्यादा सांसद तो चिराग पासवान के पास हैं।

उन्होंने कहा कि चिराग पासवान मेच्योर नेता है। वह अपना फैसला लेने में सक्षम हैं। NDA मजबूत है। सहयोगी दल के सभी सांसद संपर्क में है।

वही LJP नेता और सांसद राजेश वर्मा का भी बयान सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि राजद ख्याली पुलाव पका रही है। हमारी पार्टी पूरी तरीके से एकजूट है।