PM मोदी ने संसद भवन की कैंटीन में किया लंच, इस दौरान मंत्रियों और सांसदों ने भी…

PM मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार को संसद भवन (Parliament House) की कैंटीन में जाकर लंच किया। इस दौरान PM मोदी के साथ कई केंद्रीय मंत्रियों एवं विभिन्न राजनीतिक दलों और देश के विभिन्न राज्यों से जुड़े सांसदों ने भी लंच किया।

Central Desk

PM Modi Lunch: PM मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार को संसद भवन (Parliament House) की कैंटीन में जाकर लंच किया। इस दौरान PM मोदी के साथ कई केंद्रीय मंत्रियों एवं विभिन्न राजनीतिक दलों और देश के विभिन्न राज्यों से जुड़े सांसदों ने भी लंच किया।

देश के विभिन्न राज्यों से जुड़े सांसदों ने भी लंच किया

Image

शुक्रवार को संसद सत्र के दौरान, प्रधानमंत्री मोदी सबको चौंकाते हुए अचानक संसद भवन की कैंटीन में लंच (Lunch) करने पहुंच गए। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन, केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे, RSP सांसद NK प्रेमचंद्रन, BJD सांसद डॉ. सस्मित पात्रा, BJP सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल एवं हिना गावित सहित विभिन्न राजनीतिक दलों एवं देश के विभिन्न राज्यों से जुड़े सांसदों ने भी लंच किया।

Image

बता दें कि संसद सत्र के दौरान PM Modi लगातार संसद भवन में मौजूद रहते हैं। प्रधानमंत्री संसद की कार्यवाही में शामिल भी होते हैं और संसद सत्र के दौरान संसद भवन परिसर स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय से ही अपना कामकाज भी करते हैं।

Image

वर्तमान में संसद का बजट सत्र चल रहा है, जो कि मोदी सरकार (Modi Government) के दूसरे कार्यकाल का अंतिम बजट सत्र है।

 

Image
https://x.com/narendramodi/status/1755934621072826654?s=20