झारखंड

15 सितंबर को PM मोदी आएंगे झारखंड, वंदे भारत ट्रेन की देंगे सौगात, और भी…

PM Modi Will Come to Jharkhand: झारखंड में विधानसभा के चुनाव जल्द होने वाले हैं। इस बीच 15 सितंबर को PM मोदी (PM Modi) झारखंड आयेंगे। वह जमशेदपुर से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express Train) की सौगात देंगे।

साथ ही गोपाल मैदान में प्रदेश भाजपा की ओर से आयोजित सभा में शामिल होंगे। इस दौरान उनका रोड-शो भी होगा। PM झारखंड में लगभग छह घंटे रहेंगे।

PM रविवार को सुबह 8:45 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे, इसके बाद हेलीकॉप्टर से जमशेदपुर के लिए रवाना होंगे। फिर सोनारी हवाई अड्डा से टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे। यहां पर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखायेंगे, साथ ही 21 हजार करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास-उद्‌घाटन करेंगे। जमशेदपुर में उनका आधे घंटे का रोड-शो होगा।

रोड शो करते हुए पीएम गोपाल मैदान पहुंचेंगे और वहां सभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के बाद दोपहर 1:45 बजे रांची लौटेंगे। इसके बाद अहमदाबाद चले जायेंगे।

जमशेदपुर में PM नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर पुलिस मुख्यालय के स्तर से सुरक्षा की तैयारी पूरी कर ली गयी है। कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा को लेकर आतंकवाद निरोधी दस्ते की हीट टीम के अलावा 3000 से अधिक पुलिस अफसरों और जवानों को तैनाती की गयी है।

जमशेदपुर के गोपाल मैदान में आयोजित जनसभा में भी करेंगे शिरकत

कार्यक्रम को लेकर विभिन्न जिलों और प्रशिक्षण केंद्र से 115 इंस्पेक्टर, 650 सब इंस्पेक्टर और ASI , 2550 पुरुष लाठी बल, 250 महिला लाठी बल, 250 सशस्त्र बल, यातायात व्यवस्था के लिए 100 अतिरिक्त जवान, BDDS की दो टीम, आतंकवाद निरोधी दस्ता की तीन हीट टीम, टीयर गैस की दो टीम और दो कंपनी रैप की तैनाती की गयी है।

PM के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी द्वारा प्रोटोकॉल तथा सुरक्षा मापदंडों को सुनिश्चित करने के लिए सीनियर IAS और IPS अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गयी है।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker