देवघर में लोडेड कट्टा के साथ चार युवक को पुलिस ने खदेड़कर किया गिरफ्तार

neha@newsaroma.com

देवघर: बाबानगरी देवघर (Babanagari Deoghar) से पुलिस ने लोडेड कट्टा (Loaded Gun) के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि ये सभी युवक किसी अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। त

भी गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना की पुलिस टीम (Police Team) ने मंगलवार देर रात करीब दो बजे इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

देवघर में लोडेड कट्टा के साथ चार युवक को पुलिस ने खदेड़कर किया गिरफ्तार Police chased and arrested four youths with loaded katta in Deoghar

बसमत्ता मुहल्ले में छापेमारी

देवघर पुलिस (Deoghar Police) की टीम ने सत्संग बसमत्ता मुहल्ले में छापेमारी (Raid) की। अपराध की योजना बना रहे इन युवकों को पुलिस के आने की भनक मिल गयी।

ऐसे में युवकों ने छत के रास्ते भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने खदेड़कर चारों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस ने एक लोडेड देशी कट्टा व दो मोबाइल बरामद किया है।

सभी आशीष मिश्रा गिरोह के सदस्य

गिरफ्तार युवकों की पहचान बसमत्ता निवासी सोनू यादव, कुंडा थाना क्षेत्र के हाथी पहाड़ निवासी कौशल जायसवाल, रिखिया थाना क्षेत्र के उजाला चौक के समीप तरंगटील्हा बंधा निवासी मनीष रवानी व नगर थाना क्षेत्र के शिवगंगा लेन निवासी विकास पलिवार उर्फ भाकड़ के रूप में की गयी है।

सभी आशीष मिश्रा गिरोह (Ashish Mishra Gang) के सदस्य हैं।

नगर थाना में बुधवार को पत्रकार वार्ता में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर विक्रम प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपित आशीष मिश्रा गिरोह से ताल्लुक रखते हैं।

आशीष मिश्रा सहित इन चारों के खिलाफ नगर थाना में Arms Act के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी। छापेमारी टीम में SI केके कुशवाहा, संजीत कुमार, सुभाष रजक व अन्य सशस्त्र पुलिस बल के जवान शामिल थे।