गैंगस्टर प्रिंस खान की ताकत कुंद करने को पुलिस ने कसी कमर, 5 गुर्गों को दबोचा

झारखंड में गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान की ताकत को कुंद करने के लिए धनबाद पुलिस ने कमर कस ली है।

News Aroma Media

धनबाद : झारखंड में गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान की ताकत को कुंद करने के लिए धनबाद पुलिस ने कमर कस ली है। पुलिस ने मंगलवार को उसके पांच गुर्गों को दबोच कर इसका संकेत दे दिया है। एसएसपी संजीव कुमार प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर इस संबंध में पूरी जानकारी दी है।

दो कांडों का हो गया खुलासा

एसएसपी ने बताया कि 5 गुर्गों की गिरफ़्तारी के साथ पुलिस ने दो कांडो का उद्भेदन किया है। प्रिंस खान के गैंग ने बीते माह 12 अगस्त को बैंकमोड़ थाना अन्तर्गत मटकुरिया रोड में कैपिटल मोटर्स दुकान के सामने और 29 अगस्त को पुराना बाजार रोड में घराना ज्वेलर्स दुकान में फायरिंग की घटना को अंज़ाम दिया था।

मामले में डीएसपी विधि व्यवस्था अरविंद कुमार बिन्हा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी. टीम ने दोनों घटना में शामिल प्रिंस खान गैंग के कुल 5 सक्रिय सदस्यों को दोनों घटना में प्रयुक्त हथियार और मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है।

इनको किया गया है गिरफ्तार

एसएसपी ने बताया कि मोहम्मद आजाद आलम उर्फ आजाद खान, विकास कुमार महतो, जुगनू अंसारी, गोलू कुमार रवानी उर्फ बुम्बा, शिवम कुमार प्रसाद उर्फ शिवा प्रसाद को गिरफ़्तार किया गया है।

इनके पास से एक देशी पिस्टल, 8 जिंदा गोली, 3 मोबाइल फोन, एक पल्सर बाइक बरामद की गई है। आज़ाद आलम दोनों घटनाओं का मास्टरमाइंड है।

जो अपराध करेगा उसे छोड़ नहीं जाएगा

एसएसपी ने कहा कि धनबाद में अपराधियों के बहकावे में आकर अपराध की दुनिया में कम उम्र के युवा अपराधी बनते जा रहे है। 5 से 6 हजार रूपये के लिए अपराधियों के साथ जुड़कर घटना को अंजाम दे रहे हैं।

कहा कि अपराध का खात्मा करना है, तो घर, परिवार और समाज को अपने लडकों के गतिविधियों पर नजर बनाए रखना होगा, ताकि वह गलत संगत में न पड़े। जो भी अपराध करेगा, उसे छोड़ेंगे नहीं। जितने भी आज युवा पकड़े गए है, वे 20 और 21 साल के हैं।