धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे पर गरमाई सियासत, तेजप्रताप के बाद जगदानंद सिंह ने भी बोला हमला

जगदानंद ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए। अफसोस है कि वे बाहर हैं। ये लोग संत परंपरा को खराब कर रहे हैं।

News Aroma Media

Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के बिहार दौरे पर सियासत गर्मा गई है। वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप (Tej Pratap) के बाद अब RJD प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोला है।

जगदानंद (Jagdanand) ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए। अफसोस है कि वे बाहर हैं। ये लोग संत परंपरा को खराब कर रहे हैं। इससे पहले मंत्री तेजप्रताप ने धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर बागेश्वर बाबा हिंदू-मुस्लिम (Hindu-Muslim) करेंगे तो उन्हें बिहार से वापस लौटना पड़ेगा।

‘संत परंपरा को किया जा रहा खराब’

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने शुक्रवार को कहा कि बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए।

अफसोस की बात है कि वो बाहर हैं। जिसको मन करता है वही बाबा बन जाता है। संत परंपरा को खराब किया जा रहा है। जगदानंद ने BJP पर भी उन्माद बढ़ाने और समाज में तनाव पैदा करने का आरोप लगाया।

तेजप्रताप यादव ने भी बागेश्वर बाबा को दी चेतावनी

इससे पहले वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी बागेश्वर बाबा को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री को बिहार आने है तो स्वागत है, लेकिन अगर हिंदू-मुस्लिम को लड़वाने का काम करेंगे तो वापस लौटना पड़ेगा।

तेजप्रताप ने यह भी कहा कि वे धीरेंद्र शास्त्री का Patna Airport पर घेराव करेंगे।

धीरेंद्र शास्त्री का दरबार 13 से 17 मई के बीच लगेगा

बता दें कि पटना के पास नौबतपुर (Naubatpur) के तेरत गांव में 13 से 17 मई के बीच धीरेंद्र शास्त्री का दरबार लगेगा। पहले यह कार्यक्रम पटना के गांधी मैदान में आयोजित होना था, मगर प्रशासन की ओर से वहां अनुमति नहीं मिली।

बाबा बागेश्वर धाम (Baba Bageshwar Dham) के दरबार में लाखों लोगों के आने का अनुमान जताया जा रहा है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भोजपुरी में संदेश देते हुए लोगों से दरबार में आने की अपील की है।