अतीक अहमद और अशरफ का पोस्टमार्टम खत्म, जल्द दफनाया जाएगा शव

दोनों को UP STF ने गुरुवार (13 अप्रैल) को एनकाउंटर में मार गिराया था। दोनों की उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को तलाश थी

News Desk

प्रयागराज: Atiq Ahmed और अशरफ का पोस्टमार्टम (Postmortem) खत्म हो गया है। दोनों के शव (Dead Body) को वापस अस्पताल लाया गया है। बताया जाता है कि अब उनके शव का X-Ray करवाया जा रहा है।

इसके बाद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बहनोई और चचेरे भाई को शव सौंपा जाएगा। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज (Prayagraj) के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दोनों के शव (Dead Body) को जल्द ही दफना दिया जाएगा।

कब्रिस्तान में दो कब्र खोदे जा चुके हैं। इसी कब्रगाह में अतीक के मां, बाप और बेटे असद को भी दफन किया गया। घटना स्थल से पुलिस ने जिगाना Pistol बरामद की है। जिगाना पिस्टल प्रतिबंधित है।

अतीक अहमद और अशरफ का पोस्टमार्टम खत्म, जल्द दफनाया जाएगा शव- Post mortem of Atiq Ahmed and Ashraf over, body will be buried soon

तीनों हत्यारों से पुलिस की पूछताछ जारी

इस बीच जो जानकारी मिल रही है ये वो है कि शूटर सनी सिंह (Sunny Singh) का पश्चिम UP के गैंगस्टर सुंदर भाटी से इसका संबंध है। हालांकि तीनों हत्यारों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

अतीक अहमद और अशरफ का पोस्टमार्टम खत्म, जल्द दफनाया जाएगा शव- Post mortem of Atiq Ahmed and Ashraf over, body will be buried soon

अतीक अहमद की हत्या ऐसे समय में हुई है जब शनिवार को ही उनके बेटे असद और उसके दोस्त गुलाम का अंतिम संस्कार किया गया है। दोनों को UP STF ने गुरुवार (13 अप्रैल) को एनकाउंटर में मार गिराया था। दोनों की उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को तलाश थी।