भारत

राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद प्रताप सिंह बाजवा ने…

Threat to kill Rahul Gandhi : कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मिली जान से मारने की धमकी पर पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा (Pratap Singh Bajwa) ने कहा, “राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी देना निंदनीय है।

BJP अप्रत्यक्ष रूप से राहुल गांधी को धमकी देने की कोशिश कर रही है, जिसकी हम निंदा करते हैं। इसके साथ ही हम यह भी बता देना चाहते हैं कि कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व और ना ही राहुल गांधी इन धमकियों से डरने वाले हैं।”

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी संवैधानिक शक्तियों का सहारा लेकर जिस तरह अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं, वे आगे भी लड़ते रहेंगे, वो इन सब चीजों से डरने वाले नहीं हैं। हमारी पार्टी की पंजाब इकाई राहुल जी और उनके सिद्धांतों के साथ है।”

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने BJP को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, “BJP लगातार महिलाओं और इस देश के आम नागरिकों को परेशान करने की कोशिश कर रही है, जिसे हम किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

BJP नेता तरविंदर सिंह ने दी धमकी

BJP ने जबरन किसानों पर आरोप लगा दिए, इन आरोपों का कोई मतलब नहीं है। BJP ने आरोप लगाया कि आंदोलन में पैसे लेकर किसान शामिल हुए। मैं आज भी स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि इन आरोपों का सत्यता से कोई सरोकार नहीं है। अब इससे ज्यादा शर्मनाक बात और क्या हो सकती है।”

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को BJP नेता तरविंदर सिंह मारवाह (Tarvinder Singh Marwah) ने धमकी दी। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी बाज आ जा, नहीं तो आने वाले टाइम में तेरा भी वही हाल होगा, जो तेरी दादी का हुआ।”

इस धमकी को राहुल गांधी के अमेरिकी दौरे से जोड़कर देखा जा रहा है। हाल ही में राहुल तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे पर गए थे, जहां उन्होंने सिख समुदाय को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया था, जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में हंगामा मच गया था।

उन्होंने कहा था कि भारत में सिख समुदाय के लोगों को ना ही पगड़ी पहनने की स्वतंत्रता है और ना ही गुरुद्वारे में जाकर अपनी धार्मिक परंपराओं को संपन्न करने की। उनके इस बयान का BJP ने खंडन किया और कहा कि भारत में ना महज सिख, बल्कि सभी धर्मों के लोगों को अपनी धार्मिक मान्यताओं को मानने का पूरा हक है।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker