झारखंड : गर्भवती महिला को महंगा पड़ा शराबियों की गंदगी फैलाने का विरोध करना, जमीन पर पटक कर लात-घूसाें की बरसात करने से गर्भ में पल रहे बच्चे की हो गई मौत

News Aroma Media

गिरिडीह: शराब व्यवसायी द्वारा गंदगी फैलाए जाने का विरोध करने पर गर्भवती महिला पर जानलेवा हमला कर गर्भपात करा देने के आरोप में पीड़ित महिला ने धनवार थाना में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

दबंगों के मारपीट के कारण महिला का गर्भपात हो गया।

इसके बाद अस्पताल से लौटकर उसने मामला दर्ज कराया है। धनवार थाना प्रभारी संदीप कुमार ने कहा कि पीड़ित महिला के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

मुख्य आरोपी द्वारिका दास को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है।

क्या है मामला

पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन में धनवार थाना क्षेत्र के कारुडीह निवासी पीड़ित महिला उमा देवी पति नरेश दास ने कहा है कि शनिवार की सुबह करीब 8 बजे शराब के नशे में लोग भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे थे।

गंदगी फैला रहे थे। इसका विरोध मेरे पति ने किया तो वहां अवैध तरीके से महुआ शराब बेच रहे व्यवसायी द्वारिका दास पिता सुरेश दास, सुरेश दास पिता भगीरथ दास, रूबी देवी पति सुरेश दास, गीता देवी पति द्वारिका दास, सुदामा कुमारी तथा राहुल कुमार पिता सुरेश दास सभी कारुडीह निवासी आए और मेरे पति के गले में गमछा लपेट कर घसीटते हुए मारपीट करने लगे।

यह देख मैं अपने पति को बचाने पहुंची तो द्वारिका दास सहित सभी लोगों ने मुझे जमीन पर पटक कर यह कहते हुए मारा कि शराब बेचने का विरोध करती है और पैर से मारने लगे।

गंभीर हालात में पीड़िता का कराया गया गर्भपात

इस तरह मारपीट करने के कारण मेरे गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई।

जिससे मेरे पेट में काफी दर्द होने लगा। इसके बाद धनवार पुलिस को सूचना दी गई तो घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने इलाज के लिए धनवार स्थित रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां मेरी गंभीर स्थिति को देखते हुए गिरिडीह रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान मेरा गर्भपात कराया गया।