PM मोदी के खूंटी आगमन को लेकर तैयारियां तेज़, आज हुई बैठक

आगामी 15 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी के खूंटी आगमन के मद्देनजर रविवार को भाजपा जिला की कार्य समिति की बैठक पालकोट रोड स्थित उत्कल भवन में जिला अध्यक्ष अनूपचंद अधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

News Aroma Media

गुमला: आगामी 15 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी (Modi) के खूंटी आगमन के मद्देनजर रविवार को BJP जिला की कार्य समिति की बैठक पालकोट रोड स्थित उत्कल भवन में जिला अध्यक्ष अनूपचंद अधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

आगत अतिथियों द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Pandit Deendayal Upadhyay) व डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (Dr. Shyama Prasad Mukherjee) के चित्र पर माल्यार्पण कर सामूहिक वंदे मातरम गान (Vande Mataram) के साथ बैठक का शुभारंभ किया गया।

इन्होंने किया बैठक को संबोधित

बैठक को संबोधित करते हुए जिला संगठन प्रभारी बबन गुप्ता ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर पूरे देश में 2 लाख से ज्यादा कार्यक्रम आयोजित हुए।

31 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित आजादी के अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav of Independence) समापन कार्यक्रम में 8500 से ज्यादा अमृत कलश जिसमें पूरे देश में अवस्थित गौरवशाली इतिहास की मिट्टी ,देश के मान- स्वाभिमान की रक्षा के लिए शहीद,वीर- वीरांगनाओं की मिट्टी से कर्तव्य पथ पर अमृत वाटिका का निर्माण हो रहा है । एक भारत श्रेस्ठ भारत का सपना सरकार हो रहा है।

देश की मिट्टी एक साथ मिल रही है। पूरे झारखंड राज्य से 560 अमृत कलश मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में अर्पित कर कार्यकर्ताओं ने राज्य का मान-सम्मान बढ़ाया है। गुमला जिला से भी सभी मंडलो से अमृत कलश वाटिका में मिट्टी अर्पित की गई है, इसके लिए पूरी BJP जिला कमेटी बधाई के पात्र हैं।

प्रदेश मंत्री मुनेश्वर साहू ने कहा कि आगामी 15 नवंबर को झारखंड स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी जी भगवान बिरसा मुंडा जी को नमन करने खूंटी आ रहे हैं। जनजातीय समाज- झारखंड वासियों के लिए प्रेम आदर मोदी जी के व्यक्तित्व में दिखता है।

जिला अध्यक्ष अनुपचन्द्र अधिकारी ने कहा…

जिला अध्यक्ष अनुपचन्द्र अधिकारी ने कहा आगामी 15 नवंबर को प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम में जिले से करीब पांच हजार की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेंगे। इसके लिए सभी मंडलों में छोटी बड़ी गाड़ियों की व्यवस्था की जा रही है। BJP के कार्यकर्ता भगवान बिरसा मुंडा को नमन करने देश के प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिय कार्यक्रम में भाग लेंगे। बैठक का संचालन जिला महामंत्री मिशिर कुजूर धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष यशवंत सिंह ने किया ।