किसी भी अत्याचार के खिलाफ महिलाओं के साथ खड़ी है कांग्रेस, स्वाति मालीवाल मामले में बोली प्रियंका गांधी

Central Desk

Priyanka Gandhi said in Swati Maliwal case : आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले पर निशाना साधते हुए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि उनकी पार्टी किसी भी अत्याचार के खिलाफ महिलाओं के साथ खड़ी है।

उन्होंने स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) मामले में आगे कहा, अगर मालीवाल मुझसे बात करना चाहेंगी, तो मैं बात करने के लिए तैयार हूं।

उन्होंने आगे कहा, मुझे पूरी उम्मीद है कि मालीवाल मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूरा इंसाफ करेंगे। केजरीवाल इसका हल निकालेंगे।

रायबरेली में प्रचार अभियान के दौरान न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, इसमें दो बाते हैं।

पहला, अगर महिलाओं के साथ कुछ गलत होता है तो हम उनके साथ खड़े हैं। मैं हमेशा महिलाओं के साथ ही खड़ी रहती हूं, चाहें वे किसी भी पार्टी की हों। दूसरा AAP आपस में चर्चा करेगी, वो आपस में निर्णय लेंगे। ये उन पर है।

इससे पहले, अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष अलका लांबा ने कहा था कि स्वाति मालीवाल एक मजबूत महिला हैं जो आगे आएंगी और इस मुद्दे पर कानूनी रास्ता अपनाएंगी और न्याय के लिए लड़ेंगी।

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मामले में AAP नेता संजय सिंह ने दो दिनों पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात को माना कि CM आवास में स्वाति मालीवाल जी के साथ कुछ अप्रिय घटना घटी है और उनकी पार्टी उनके साथ मजबूती से खड़ी है।