भारत

असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन

विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने रविवार को हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के संसद में शपथ ग्रहण के दौरान ‘जय फिलिस्तीन’ नारा लगाने पर कड़ी आलोचना करते हुए उनके खिलाफ प्रदर्शन किया।

Protest Outside Asaduddin Owaisi’s house: विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने रविवार को हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के संसद में शपथ ग्रहण के दौरान ‘जय फिलिस्तीन’ नारा लगाने पर कड़ी आलोचना करते हुए उनके खिलाफ प्रदर्शन किया।

विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने 34 अशोका रोड स्थित ओवैसी के आवास के बाहर उनका पुतला जलाया। हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने ओवैसी के खिलाफ नारेबाजी की और पोस्टर दिखाए।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ओवैसी के घर के बाहर उनकी नेम प्लेट पर काली इंक पोती गई थी और एक पोस्टर लगाया गया था, जिसमें इजराइल के साथ एकजुटता दिखाते हुए भारत माता की जय लिखा था।

इस दौरान विहिप के प्रांत मंत्री सुरेन्द्र कुमार गुप्ता ने जंतर-मंतर पर औवेसी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। इससे पहले विहिप के अध्यक्ष आलोक कुमार ने भी पूछा था कि औवेसी की निष्ठा भारत में है या फिलिस्तीन में है। हमारी मांग है कि उनकी सदस्यता रद्द होनी चाहिए और उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकद्दमा चलना चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker