तेजप्रताप और तेजस्वी के साथ राबड़ी देवी पहुंची रांची

News Aroma Media

रांची: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने की सूचना पर परिवार और राजद नेता चिंतित है।

इसे लेकर शुक्रवार देर शाम लालू प्रसाद यादव से मिलने उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंची और मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

दोपहर में लालू प्रसाद यादव से मिलने बेटी मीसा भारती और लालू प्रसाद यादव के करीबी भोला प्रसाद यादव पहुंचे और मुलाकात कर उनकी स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की। उनके स्वास्थ्य को लेकर लालू यादव का पूरा परिवार चिंतित है।

लालू के फेफड़े में संक्रमण का मामला सामने आने के बाद रिम्स के हेल्थ मैप डायग्नोसिस सेंटर में उनका आरटीसीटी जांच कराया गया था और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उनके समर्थकों में थोड़ी खुशी हुई थी।

राजद सूत्रों ने बताया कि पटना से रांची पहुंचने के बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपने दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के साथ एयरपोर्ट से सीधे रिम्स पहुंचे रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू से मुलाकात की।

सूत्रों ने बताया कि लालू को देखकर पूरा परिवार भावुक हो गया पत्नी राबड़ी देवी बगल में बैठ कर उनका हालचाल ली तो दोनों बेटा डॉक्टर से जानकारी लेते दिखे।

रिम्‍स की ओर से जारी किए गए लालू की मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उनकी सेहत स्थिर है। फेफड़े में संक्रमण और निमोनिया से वे पीड़‍ित हैं।

यहां उनका सभी जरूरी उपचार किया जा रहा है। रिम्स की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को को उच्चश्रेणी बंदी लालू प्रसाद सांस की तकलीफ के बाद उनकी जांच पड़ताल की गई।

बीमारी की स्थिति- स्थिर लालू का हुआ एचआरसीटी टेस्ट उधर, लालू यादव के लंग्स में इंफेक्शन की बात सामने आई है।

उल्लेखनीय है कि लालू की बीते गुरुवार शाम 7 बजे अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। सांस लेने में दिक्‍कत के बाद आनन-फानन में रिम्‍स के डॉक्‍टरों की पूरी टीम उनके इलाज में जुट गई।

इको, इसीजी, चेस्‍ट एक्‍स-रे के बाद एचआरसीटी जांच कराई गई। इससे पूर्व रांची एयरपोर्ट पहुंचने पर तीनों नेताओं ने मीडिया से बातचीत करने से इंकार कर दिया। सीधे एयरपोर्ट से रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे।

इस दौरान झारखंड के श्रम मंत्री एवं राजद नेता सत्यानंद भोक्ता मंत्री बादल पत्रलेख राजद नेता राधाकृष्ण किशोर राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह एयरपोर्ट पर मौजूद थे।