राहुल गांधी दिल्सेली से देंगे केंद्र सरकार और भाजपा को कड़ा संदेश

News Alert

नई दिल्ली: भारत जोड़ो यात्रा (India Jodo Yatra) से ठीक पहले कांग्रेस रामलीला मैदान (Congress Ramlila Maidan) से महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली करने जा रही है।

राहुल गांधी राजधानी से Central Government- BJP को कड़ा संदेश देंगे। Congress नेताओं नें शनिवार को कहा, कांग्रेस (Congress) हर बार की तरह इस बार भी जनता के मुद्दों को उठाएगी और मैदान से केंद्र सरकार को एक कड़ा संदेश देगी।

कांग्रेस वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल (Senior Congress leader KC Venugopal ) नें कहा, पिछले कई सालों से महंगाई के खिलाफ विशाल प्रदर्शन करती आ रही है, दिसंबर 2021 में रैली का आयोजन हुआ, 5 अगस्त 2022 को महंगाई के खिलाफ विजय चौक पर रैली की और गिरफ्तार (Arrest) कर हमें किंग्सवे कैंम्प जाना पड़ा था।

हमारा प्रदर्शन हर जगह हो रहा है, ब्लॉक लेवल, डिस्ट्रीट और पेट्रोल पंप तक पर प्रदर्शन किया

करीब लाख भर लोग रैली में उपस्थित होंगे, देशभर से कार्यकर्ता और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे, हम गर्व के साथ कह सकते हैं कि हम वो पार्टी हैं जो महंगाई के खिलाफ लड़ रहे हैं और लगातार प्रदर्शन लड़ रहे हैं। हमारा प्रदर्शन हर जगह हो रहा है, ब्लॉक लेवल, डिस्ट्रीट और पेट्रोल पंप तक पर प्रदर्शन किया।

Congress Rally से महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर माल एवं सेवा कर (GST) में वृद्धि के खिलाफ आवाज उठाएगी। राजधानी के आस पास के सभी राज्यों से कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचना शुरू कर चुके हैं।

Congress के तमाम कार्यकर्ता राजधानी के रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर मौजूद रहेंगे ताकि अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को रामलीला मैदान तक पहुंचाने में मदद कर सके, साथ ही कार्यकर्ताओं को दिल्ली में रुकने की व्यवस्था भी दिल्ली कांग्रेस (Delhi Congress) ने की है।

कांग्रेस मुख्यालय (Congress Headquarters) से लेकर रामलीला मैदान तक सड़कों पर पार्टी नें पोस्टर लगाए हैं, इसके साथ ही तमाम कार्यकर्ता हाथों में बैनर लेकर रामलीला मैदान पहुंचेंगे और पोस्टरों के माध्यम से महंगाई के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएंगे।