राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची बोकारो, कन्हैया ने 5 न्याय के बारे में बताया

रविवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ बोकारो (Bokaro) पहुंच गई। यहां Congress पार्टी के युवा नेता कन्हैया कुमार ने राहुल गांधी के पांच न्याय के बारे में विस्तार से बताया।

Central Desk

Congress Kanhaiya Kumar: रविवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ बोकारो (Bokaro) पहुंच गई। यहां Congress पार्टी के युवा नेता कन्हैया कुमार ने राहुल गांधी के पांच न्याय के बारे में विस्तार से बताया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और देश के दिग्गज उद्योगपति गौतम अडानी पर भी जमकर निशाना साधा।

गरीब, किसान, दलितों, महिलाओं के अधिकार की बात

बोकारो के जायका हैपनिंग्स में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कन्हैया ने कहा कि Rahul Gandhi जहां भी जा रहे हैं, वहां के स्थानीय मुद्दों की बात करते हैं।

गरीब, किसान, दलितों, महिलाओं के अधिकार की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार सबके अधिकार छीन रही है. इसलिए राहुल गांधी सबको न्याय दिलाने के लिए ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर निकले हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जयराम रमेश के अलावा झारखंड प्रदेश Congress के अध्यक्ष राजेश ठाकुर और झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम भी मौजूद थे।

नफरत के बाजार में हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं

कन्हैया कुमार ने कहा कि राहुल गांधी बार-बार कह रहे हैं कि नफरत के बाजार में हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं।

जब राहुल जी जब ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निकले, तो उन्होंने पाया कि हर वर्ग के साथ अन्याय हो रहा है। इस अन्याय के खिलाफ न्याय की स्थापना जरूरी है। यही वजह है कि ‘Bharat Jodo Nyay Yatra’ शुरू की गई।