करणी सेना के अध्यक्ष हत्या मामले में 5 राज्यों में तलाशी अभियान शुरू, शूटरों की हुई पहचान

जयपुर में जहां व्यापारिक संगठनों ने 'बंद' का ऐलान किया है, वहीं समर्थकों ने जैसलमेर और बाड़मेर में भी बंद की चेतावनी दी है।मंगलवार को अपराध के विरोध में चूरू, जैसलमेर, जोधपुर और राजसमंद में विरोध प्रदर्शन किया गया।

News Aroma Media

Rajasthan Karni Sena Chief Murder : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए बुधवार को जयपुर ‘बंद’ का आह्वान किया है, जबकि पांच राज्यों राजस्थान, UP, हरियाणा, पंजाब और MP में गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

जयपुर में जहां व्यापारिक संगठनों ने ‘बंद’ का ऐलान किया है, वहीं समर्थकों ने जैसलमेर और बाड़मेर में भी बंद की चेतावनी दी है।मंगलवार को अपराध के विरोध में चूरू, जैसलमेर, जोधपुर और राजसमंद में विरोध प्रदर्शन किया गया।

CID की एक टीम को लगाया गया जांच में

DGP उमेश मिश्रा के मुताबिक, घटना के बाद राज्य Police सक्रिय हो गयी है। बीकानेर समेत आसपास के सभी राज्यों की पुलिस से बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और फीडबैक मांगा गया है।

राजस्थान पुलिस ने उपद्रवियों की तस्वीरें अपने UP, हरियाणा, पंजाब और MP समकक्षों के साथ साझा की हैं।हालांकि, उन्हें अभी भी मामले में कोई सफलता नहीं मिली है।

घटना के बाद ADG क्राइम दिनेश एमएन को छुट्टी से वापस बुला लिया गया है। उन्हें जयपुर बुलाया गया है।CID की एक टीम को जांच में लगाया गया है।जयपुर कमिश्नरेट पुलिस, ATS, SOG और CID टीमों ने भी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।बदमाशों की फोटो लेकर आदतन अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी

पुलिस बीकानेर जेल में राजू ठेठ की हत्या करने वाले तीन अपराधियों और जयपुर जेल में एक अपराधी से भी पूछताछ कर रही है।जयपुर की एक टीम पिछले दिनों राजस्थान में अपराध करने वाले UP और हरियाणा की जेलों में बंद अपराधियों से पूछताछ करने में जुटी है।पुलिस राजस्थान की अलग-अलग जेलों में बंद रोहित गोदारा के गुर्गों से भी पूछताछ कर रही है। उन्हें यकीन है कि जेल से इन बदमाशों के बारे में कुछ सुराग जरूर मिलेंगे।

इसके अलावा हत्या, रंगदारी और धमकी के आरोप में जेल में बंद अपराधियों से भी इन शूटरों के बारे में पूछताछ की जा रही है।मंगलवार को तीन बदमाशों ने गोगामेड़ी पर फायरिंग की और फरार हो गए।

उन्हें मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।घटना में गोगामेड़ी के घर में मौजूद गार्ड अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। नवीन शेखावत की भी बदमाशों की फायरिंग में मौत हो गई।वारदात के बाद Gangster रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पोस्ट में हत्या की जिम्मेदारी ली।