राखी सावंत फिर से करने जा रही शादी, अभिनेत्री को मिल गया नया आशिक?

News Aroma Media

मुंबई: बॉलीवुड की ‘Controversy Queen’ Rakhi Sawant लंबे समय तक दुबई (Dubai) में रहने के बाद 12 जून 2023 को मुंबई लौट आईं, जहां वह अपनी Dance Academy चलाती हैं।

अभी उन्हें India आए सिर्फ एक ही दिन हुआ है और एक्ट्रेस अपनी Love Life को लेकर पहले से ही सुर्खियों में हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें एक बार फिर से प्यार हो गया है। इस बारे में राखी ने खुद खुलासा किया है।राखी सावंत फिर से करने जा रही शादी, अभिनेत्री को मिल गया नया आशिक? Rakhi Sawant is going to marry again, the actress got a new lover?

Rakhi Sawant को तीसरी बार हुआ प्यार

अपने जीवन में आए नए आदमी के बारे में ‘ETimes TV’ से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं किसी ऐसे व्यक्ति से मिली हूं, जो बहुत अच्छा है, लेकिन मैं तैयार नहीं हूं और बहुत डरी हुई हूं, क्योंकि आप जानते हैं कि मेरी पहली शादी का क्या हुआ।”

उन्होंने यह भी कहा कि वह अभी तक तैयार नहीं हैं, भले ही वह अपना जीवन बिताने के लिए एक अच्छे लड़के से मिल चुकी हैं।राखी सावंत फिर से करने जा रही शादी, अभिनेत्री को मिल गया नया आशिक? Rakhi Sawant is going to marry again, the actress got a new lover?

… ‘जीवनसाथी’ की है जरूरत

राखी ने 13 जून 2023 को पहली बार अपने जिम (Gym) के बाहर Paparazzi के साथ अपनी बातचीत में एक लवर को पाने का हिंट दिया था।

राखी ने साथ साझा किया था कि उनके लिए मुंबई और दुबई में अपने Dance Studio को संभालना कितना मुश्किल है और इसमें उनकी मदद करने के लिए उन्हें एक ‘जीवनसाथी’ की जरूरत है।राखी सावंत फिर से करने जा रही शादी, अभिनेत्री को मिल गया नया आशिक? Rakhi Sawant is going to marry again, the actress got a new lover?

राखी ने अपने प्यार को बताया- ‘मरहम’

राखी ने आगे कहा था कि उनके पति Adil Khan Durrani द्वारा उन्हें धोखा देने और उनके धन का शोषण करने के बाद वह काफी उदास थीं।

यही कारण था कि वह Dubai चली गईं, लेकिन अब किसी ने उनके घावों को भरने में मदद की है।

उन्होंने कहा था, “मैं इंतजार कर रही हूं। मेरी जिंदगी में फिर से और खुशियां आएं। बहुत रो लिया जिंदगी में। असल में डिप्रेशन में थी, तो दुबई भाग गई थी। अब वहां से बहुत सारा मरहम लेके आई हूं।”

अभी आदिल संग राखी सावंत का नहीं हुआ है Divorce

जब Paparazzi ने उनसे मिस्ट्री मैन के बारे में सवाल किया, तो उन्होंने कहा, “आएगा आराम से। मरहम के बगैर आप कैसे जीएंगे। ऐसे बहुत से लोग हैं, जो आपको चोट पहुंचाते हैं, ऐसे बहुत से लोग हैं जो हर कदम पर आपके जख्मों पर नमक डालते हैं, लेकिन कुछ ही ऐसे होते हैं, जो उस पर मरहम लगाते हैं। तुम्हें उन लोगों को पास रखना चाहिए।”

इसी दौरान राखी ने यह भी खुलासा किया था कि उन्होंने अभी तक आदिल से तलाक नहीं लिया है, लेकिन जल्द ही ऐसा होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, ताकि वह जीवन में आगे बढ़ सकें।राखी सावंत फिर से करने जा रही शादी, अभिनेत्री को मिल गया नया आशिक? Rakhi Sawant is going to marry again, the actress got a new lover?

Rakhi Sawant कर चुकी हैं दो शादियां

बता दें कि राखी सावंत दो शादियां कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी Ritesh नाम के Businessman से हुई थी।

वहीं, साल 2022 में उन्होंने Businessman( Adil Khan Durrani) से निकाह किया था।

इसके लिए उन्होंने अपना धर्म भी बदल लिया था। हालांकि, शादी के महज कुछ ही महीनों बाद उनके बीच अनबन हो गई।

इसके बाद राखी ने उनसे तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है।

हालांकि, अभी उनका तलाक नहीं हुआ है और आदिल पुलिस की कस्टडी में हैं।