…और इस तरह दो घटनाओं में उचक्कों ने महिलाओं को ही बनाया शिकार, जानिए…

Central Desk

Ramgarh News: रामगढ़ (Ramgarh) शहर में उचक्कों का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है। उचक्के राह चलते लोगों से सामान छीन (Snatch) कर भाग निकल रहे हैं।

Ramgarh शहर में दो ऐसी वारदातें हुई, जिसमें महिलाओं को ही उचक्कों ने अपना शिकार बनाया। पहली घटना लोहार टोला मार्केट में हुई। यहां एक युवती स्वाति से स्कूटी पर सवार दो उचक्कों ने मोबाइल छीन लिया।

विकास नगर में होटल राज के पीछे रहने वाली स्वाती ने बताया कि वह मोबाइल से बात करते हुए पैदल जा रही थी। इसी दौरान स्कूटी पर सवार दो लोग उसके पास पहुंचे और उसके हाथ से मोबाइल छीनकर रफू चक्कर हो गए।

दूसरी घटना रविवार को चट्टी बाजार में Shyam Complex के पास हुई। यहां समुद्री देवी (70) दूसरी महिला से बात कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो उचक्के वहां पहुंचे और उसके गले में मौजूद सोने का चेन खींचकर भाग निकले।

इन दोनों पीड़ितों ने रामगढ़ पुलिस से शिकायत की है। इससे पहले भी Ramgarh शहर में उचक्कों ने कई लोगों से सोने का चेन व अन्य सामान छीना है। यह गिरोह इतना शातिर है कि वह महिलाओं को ही अपना शिकार बन रहा है ।

पहले भी गली मोहल्ले में खड़ी महिलाओं से सोने का चेन छीन कर भाग निकलने में वह सफल रहे हैं। रामगढ़ पुलिस के लिए इस गिरोह को पकड़ना एक बड़ी चुनौती है।

पुलिस ने अभी तक किसी भी अपराधी की शिनाख्त नहीं की है। हालांकि उचक्के को पकड़ने के लिए पुलिस बाजार में लगे CCTV Footage खंगाल रही है। लेकिन उचक्के पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है।