रामगढ़ में प्रेमी जोड़े की हत्या, रेलवे ब्रिज से बरामद हुई लाश

News Aroma Media

रामगढ़: रामगढ़ जिले के बरलंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरी-बरकाकाना रेलखंड पर स्थित स्वर्णरेखा रेलवे ब्रिज से एक युवक और युवती का शव बरामद किया है। युवक की उम्र लगभग 28 वर्ष और युवती की उम्र 20 वर्ष है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को आरपीएफ के जवानों ने गश्ती के दौरान ब्रिज के बीचों बीच ट्रैक पर दोनों का शव देखा और इसकी सूचना वरीय पदाधिकारियों को इसकी सूचना दी।

शव होने की सूचना पर काफी संख्या में स्थानीय ग्रामीण वहां जुट गए। लेकिन किसी ने भी शव की पहचान नहीं की।

वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही बरलंगा थाना प्रभारी अमित कुमार, मुरी ओपी बबलू सिंह सहित आरपीएफ मुरी के पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

दोनों की हत्या कर शव को रेलवे ब्रिज पर लाकर फेंक दिया गया

दोनों के शवों को देखने के बाद आशंका व्यक्त की गई कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका हैं। दोनों की हत्या कर शव को रेलवे ब्रिज पर लाकर फेंक दिया गया होगा।

दोनों का शव पुल के बीचो-बीच आमने सामने पड़ा हुआ है। दोनों के चप्पल एक जगह पर हैं। पुलिस ने जांच-पड़ताल के दौरान स्वर्णरेखा रेलवे पुल के नीचे से दो मोबाइल फोन जब्त किया है।

पुलिस जब्त मोबाइल के आधार पर दोनों के पहचान करने में जुटी है।

वहीं दूसरी ओर घटना के बाद रामगढ़ और रांची जिले के बीच सीमा विवाद को लेकर पिछले करीब चार घंटे से दोनों शव पुल पर ही पड़े हुए हैं।

आरपीएफ मुरी के अधिकारियों का कहना है कि स्वर्णरेखा रेलवे पुल रामगढ़ जिले में है। यह बरलंगा थाना अंतर्गत में पड़ता है। दोनों शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए बरलंगा थाना और मुरी ओपी पुलिस के बीच मंत्रणा चल रही है।