OMG! पैसों की लालच में सौतेली मां ने बेटी को उतारा मौत के घाट, गला घोंट कर…

Ramgarh News: जिले के भदानीनगर ओपी क्षेत्र के चिकोर गांव में पैसों की लालच में एक सौतेली मां (Step Mother) ने अपनी बेटी का गला घोंट दिया।

News Aroma Media

Ramgarh Murder Case: रामगढ़ जिले के भदानीनगर ओपी क्षेत्र के चिकोर गांव में पैसों की लालच में एक सौतेली मां (Step Mother) ने अपनी बेटी का गला घोंट दिया।

हत्या (Murder) करने के बाद इस वारदात को आत्महत्या (Suicide) करार देने के लिए पिता ने बेटी की लाश को फांसी के फंदे से लटका दिया।

लेकिन जब जांच में यह स्पष्ट हो गया कि युवती को गला घोंट कर मर गया है, तब माता और पिता दोनों गिरफ्तार कर लिए गए।

11वीं क्लास की छात्रा की हत्या

इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए पतरातू SDPO वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि चिकोर गांव में सुनील महतो और उसकी पत्नी ने 11वीं क्लास की छात्रा खुशी कुमारी की हत्या कर दी थी।

उसने पुलिस को यह सूचना दी कि उनकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

चिकित्सकों ने इसे तत्काल स्पष्ट कर दिया कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। इसके बाद पुलिस ने सुनील महतो और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

10 लाख की थी FD, सौतेली मां ने रची हत्या की साजिश

भदानी नगर ओपी प्रभारी धनंजय कुमार ने बताया कि खुशी कुमारी के नाम पर 10 लाख की FD रखी गई थी। इसी पैसे की लालच में सौतेली मां ने हत्या की साजिश रची। उस साजिश में पिता सुनील ने भी उसका साथ दिया था। इस मामले में मृतिका खुशी कुमारी के भाई साहिल ने पुलिस को समक्ष अपना बयान दिया है।

इस हत्या के विरोध में पूरे गांव वाले ने थाने का घेराव किया है। गांव वाले खुशी के लिए इंसाफ मांग रहे हैं। साथ ही सौतेली मां को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।