पतरातू पुलिस ने दो नक्सलियों को दबोचा, इस पेट्रोल पंप के मालिक से मांगी थी रंगदारी…

यह जानकारी पतरातू SDPO वीरेंद्र कुमार चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। कहा कि छापेमारी दल ने मंगलवार को इस वारदात में शामिल दो आरोपियों- आदित्य सिंह उर्फ रिंकू और महेंद्र गंझू को गिरफ्तार किया है

News Aroma Media

रामगढ़ : मंगलवार को पतरातू थाना पुलिस ने दो नक्सलियों (Naxalites) को दबोच लिया है। बताया जाता है कि इस थाना क्षेत्र के सावित्री फ्यूल पेट्रोल पंप के मालिक से TPC Naxalite organization ने रंगदारी मांगी थी।

यह जानकारी पतरातू SDPO वीरेंद्र कुमार चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। कहा कि छापेमारी दल ने मंगलवार को इस वारदात में शामिल दो आरोपियों- आदित्य सिंह उर्फ रिंकू और महेंद्र गंझू को गिरफ्तार किया है।

पेट्रोल पंप पर की गई थी फायरिंग

SDPO ने बताया कि 5 अक्टूबर की रात खैर मांझी स्थित सावित्री फ्यूल पेट्रोल पंप पर अपाची बाइक पर सवार होकर तीन नक्सली वहां पहुंचे थे। रंगदारी नहीं देने पर एक राउंड हवाई फायरिंग (Aerial firing) की थी।

मालिक पिंटू अग्रवाल के बयान पर प्राथमिक दर्ज की गई थी। महेंद्र गंझू के खिलाफ पतरातू थाने में आर्म्स एक्ट (Arms act) के तहत फरवरी महीने में ही प्राथमिक की दर्ज हुई थी। रंगदारी के लिए की गई हवाई फायरिंग वारदात में दोनों अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त सफेद रंग की अपाची बाइक, रेकी के लिए इस्तेमाल किया गया ब्लू रंग की अपाची बाइक और घटना में उपयोग किया गया मोबाइल भी बरामद हुआ है।