रामगढ़ से चोरी हुई ट्रक आसनसोल में बरामद, ड्राईवर फ़रार, खलासी गिरफ्तार

इसकी सूचना मालिक ने कुजू ओपी प्रभारी विनय कुमार को दिया, जिसके बाद पुलिस ने तत्परता से जाँच करते हुए चोरी के ट्रक को बरामद किया

News Aroma Media

रामगढ़: पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिला वर्धमान में पुलिस ने एक चौदह चक्का ट्रक बरामद (Fourteen Wheeler Truck Recovered) किया। बता दें कि इस ट्रक को कुजू ओपी क्षेत्र के डटमामोड़ के पास से रविवार को चुरा लिया गया था।

ट्रक के असल मालिक चैनपुर निवासी मुकेश प्रसाद (Mukesh Prasad) की ट्रक संख्या JH02 AW 7963 पर पांच हजार रुपए का चालान पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिला वर्धमान की पुलिस ने सोमवार को काटा था।

जिसका मैसेज उसे मिला मिला। इसकी सूचना मालिक ने कुजू ओपी प्रभारी विनय कुमार को दिया। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता से जाँच करते हुए चोरी के ट्रक को बरामद किया।

खलासी हुआ गिरफ्तार

ट्रक के भीतर पकडे गए खलासी बिहार के भागलपुर निवासी सोहित कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान खलासी ने बताया कि इस मामले में उसकी संलिप्तता नहीं है।

ट्रक को राजेश नामक व्यक्ति चला रहा था। जिसके पास लाइसेंस नहीं होने के कारण बंगाल पुलिस (Bengal Police) ने चालान काटा था। जिसके बाद वह फरार हो गया। फ़िलहाल पुलिस की पड़ताल जारी है।