रामगढ़ के इस स्कूल के व्हाट्सएप पर आ गए हमास के हिंसक वीडियो, स्कूल के ही…

वीडियो पोस्ट करने वाला कोई और नहीं, बल्कि स्कूल का पूर्व छात्र है। इतना ही नहीं ग्रुप पर रामगढ़ स्कूल के एक छात्र ने अश्लील वीडियो भी अपलोड किया गया है

News Aroma Media

रामगढ़ : इजराइल और हमास के बीच चल रहे भीषण युद्ध ( Israel and Hamas war) के बीच रामगढ़ के एक स्कूल से हैरान कर देने वाली खबर आई है। इस स्कूल के Whatsapp Group  पर हमास के हिंसक वीडियो पोस्ट (Hamas  Violent Video Post) किए गए हैं।

वीडियो पोस्ट करने वाला कोई और नहीं, बल्कि स्कूल का पूर्व छात्र है। इतना ही नहीं ग्रुप पर रामगढ़ स्कूल के एक छात्र ने अश्लील वीडियो भी अपलोड किया गया है। वीडियो देखने के बाद स्कूल में पढ़ने वाले अन्य छात्रों के अभिभावकों ने पूर्व छात्र की गिरफ्तारी की मांग की है।

रजरप्पा थाना प्रभारी हरि नंदन सिंह (Hari Nandan Singh) ने बताया कि कथित घटना रामगढ़ के एक निजी स्कूल की 8वीं कक्षा में हुई। उन्होंने बताया कि ये वीडियो 8वीं क्लास के सोशल मीडिया ग्रुप से हटा दिया गया है।

यह Whatsapp  ग्रुप शिक्षकों द्वारा छात्रों के संपर्क में रहने के लिए बनाया गया था। पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद से छात्रों पर किसी भी प्रकार का पोस्ट साझा करने पर रोक लगा दी गई है।

छात्रों के अभिभावकों ने कोई शिकायत दर्ज कराई

पुलिस के मुताबिक, कथित तौर पर ग्रुप में फोटो पोस्ट करने वाले छात्र को स्कूल ग्रुप से हटा दिया गया है।इसके बाद पुलिस ने बताया कि जब स्कूल में पढ़ने वाले अन्य छात्रों के माता-पिता ने फोन पर तस्वीरें और वीडियो देखी तो वे स्कूल पहुंचे और पूर्व छात्र की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। स्कूल प्रिंसिपल ने हमास आतंकियों द्वारा गाजा में लोगों का गला काटने का वीडियो शेयर करने की घटना की पुष्टि की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में न तो स्कूल प्रबंधन और न ही छात्रों के अभिभावकों ने कोई शिकायत दर्ज कराई है। रामगढ़ के उपायुक्त चंदन कुमार (Chandan Kumar) ने कहा कि प्रशासन इस मामले की जांच करेगा और जो भी इसमें दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई भी करेगा।