रामगढ़ में होटल संचालक के हत्यारों की 24 घंटे के अंदर होगी गिरफ़्तारी, पुलिस के आश्वासन के बाद प्रदर्शन हुआ खत्म

जिला के एक दारोगा घायल होते हैं, पूरा इलाका आज दहशत में डूब गया है, इसके बावजूद पुलिस की नाक के नीचे हत्याएं हो रही हैं

News Aroma Media

रामगढ़: पतरातू (Patratu) प्रखंड के बासल थाना क्षेत्र अंतर्गत माही होटल के मालिक राजेंद्र कुमार और रोशन साहू के हत्यारे (Rajendra Kumar and Roshan Sahu Killers) 24 घंटे के अंदर पकड़ने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम और प्रदर्शन समाप्त कर दिया है। ऐसा आश्वासन पुलिस की ओर से दिया गया।

प्रदर्शन स्थल पर पहुंची विधायक

प्रदर्शन स्थल पर ग्रामीणों के समर्थन में विधायक अंबा प्रसाद (Amba Prasad) भी पहुंची थीं। विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि रामगढ़ पुलिस की कार्यप्रणाली लगातार संदिग्ध प्रतीत हो रही है।

जितनी वारदातें रामगढ़ जिले में हो रही हैं ऐसा लग रहा है अपराधियों को पुलिस का ही संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में मुख्यमंत्री से लेकर DGP तक अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दे रहे हैं।

पतरातू में बढ़ रही अपराधों की संख्या

रामगढ़ (Ramgarh) का पतरातू प्रखंड क्षेत्र तो अपराधियों का गढ़ जैसा बन गया है। यहां पर ATS के DSP पर गोली चलती है।

जिला के एक दारोगा घायल होते हैं। पूरा इलाका आज दहशत में डूब गया है। इसके बावजूद पुलिस की नाक के नीचे हत्याएं हो रही हैं। यह इशारा कुछ और ही साबित कर रहा है।

पुलिस ने मांगे 24 घंटे

इस पूरे घटना को लेकर पतरातू SDPO वीरेंद्र कुमार चौधरी (Virendra Kumar Chowdhary) ने कहा कि होटल मालिक के हत्यारे 24 घंटे के अंदर पकड़े जाएंगे।

पुलिस अपराधियों के बेहद करीब है। पतरातू क्षेत्र में अपराधियों को किसी भी स्तर पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि CCTV कैमरे से अपराधियों की शिनाख्त भी हो चुकी है।

साथ ही जिस बाइक का प्रयोग किया गया है पुलिस उसकी भी शिनाख्त कर चुकी है। जल्द ही अपराधी को पकड़कर सबके सामने लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ना तो अपराधियों का पुलिस के साथ गठजोड़ है और ना ही किसी को कोई श्रय दिया जा रहा है।