ऑटोबाइक्स के मालिक ने शोरूम के सेल्स मैनेजर के खिलाफ की FIR, 22 लाख रुपए…

प्रशांत शेखर (Prashant Shekhar) ने आवेदन में कहा है कि आरोपी विवेक उनके शोरूम में सेल्स मैनेजर के पद पर पदस्थापित था, जिसे शोरूम से निष्कासित कर दिया गया है। आरोपी ने ऑटोबाइक के ग्राहकों को गाड़ी देने के नाम पर पैसे का लेनदेन किया।

News Aroma Media

Ranchi Sales Manager Vivek Kumar: कोकर खोरहा टोली स्थित मार्वेल ऑटोबाइक्स (Marvel Autobikes) के नाम पर उनके ग्राहकों से 22 लाख रुपए की धोखाधड़ी की गई है। इस संबंध में ऑटोबाइक्स के मालिक प्रशांत शेखर ने शोरूम के सेल्स मैनेजर विवेक कुमार (Sales Manager Vivek Kumar) के खिलाफ सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्रशांत शेखर (Prashant Shekhar) ने आवेदन में कहा है कि आरोपी विवेक उनके शोरूम में सेल्स मैनेजर के पद पर पदस्थापित था, जिसे शोरूम से निष्कासित कर दिया गया है। आरोपी ने ऑटोबाइक के ग्राहकों को गाड़ी देने के नाम पर पैसे का लेनदेन किया। उसने ग्राहकों से राशि अपने पर्सनल अकाउंट में करीब 20 लाख रुपए मंगवाए हैं।

लेकिन, उन्हें गाड़ी नहीं दी, जिसकी शिकायत ग्राहकों ने शोरूम संचालक से की है। उसने बाइक एक्सचेंज (Bike Exchange) में भी ग्राहकों से दो लाख रुपए की ठगी की है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।