रांची पहुंचे अविनाश पांडेय, बोले- धीरज साहू के पास मिले पैसे से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं

अविनाश पांडेय ने धीरज साहू का बचाव करते हुए कहा कि सभी को पता है कि साहू परिवार झारखंड और राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़े व्यावसायिक घराने की श्रेणी में आता है

News Aroma Media

Ranchi Avinash Pandey: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व झारखंड प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय रविवार को रांची पहुंचे। रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही अविनाश पांडेय (Avinash Pandey) से पत्रकारों ने धीरज साहू के ठिकानों से मिले 500 करोड़ की बरामदगी को लेकर सवाल किये, जिसपर प्रदेश प्रभारी ने साफ तौर पर कहा कि उनके पास मिले पैसे से कांग्रेस पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। यह उनका निजी मामला है।

अविनाश पांडेय ने धीरज साहू का बचाव करते हुए कहा कि सभी को पता है कि साहू परिवार झारखंड और राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़े व्यावसायिक घराने की श्रेणी में आता है। आयकर विभाग ने इस मामले में अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।

पार्टी इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं करेगी

जब तक आधिकारिक रूप से IT की टीम कोई जानकारी नहीं देती और खुद धीरज साहू (Dheeraj Sahu) के परिवार वाले अपना पक्ष नहीं रखते हैं, तब तक पार्टी इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि समय आने पर पार्टी भाजपा के हर सवालों का जवाब उनके अंदाज में देगी।

इधर, अविनाश पांडेय के रांची पहुंचने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री बन्ना गुप्ता, शहजाना अनवर, सुबोधकांत सहाय, रवींद्र सिंह, जयशंकर पाठक, गुंजन सिंह सहित अन्य ने उनका जोरदार स्वागत किया।