रांची बरियातू पुलिस पर हमला कर दो दारोगा का सिर फोड़ने वाले बोकारो से गिरफ्तार

News Aroma Media

रांची:  Bariatu (बरियातू)  पहाड़ी के पास पुलिस टीम (Police Team)  पर हमला (Attack)  करने और दो दारोगा के सिर फोड़ने के दो आरोपियों को बोकारो रेलवे स्टेशन से बुधवार को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपियों में बरियातू निवासी सद्दाम हुसैन और उसका सहयोगी मो. दिलावर शामिल हैं। दोनों रांची राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली भाग रहे थे।

Team  B-6 कोच पर चढ़कर दोनों आरोपियों को नीचे उतार लिया

RPF को सूचना मिली थी कि सद्दाम हुसैन अपने सहयोगी के साथ रांची-नई Rajdhani Express B-6 कोच के बर्थ नंबर 55 पर सफर कर रहा है। इस बीच रांची से भी RPF की टीम उन्हें ट्रेन में खोजने के लिए सवार हो चुकी थी, लेकिन रांची से रवाना होने के बाद ट्रेन सीधे बोकारो पहुंची। इसी बीच RPF की Team  B-6 कोच पर चढ़कर दोनों आरोपियों को नीचे उतार लिया।

दिलावर पुलिस पर हमला (Attack)  करनेवालों में शामिल

RPF के ओसी राजकुमार साव ने बताया कि सद्दाम हुसैन के पकड़े जाने की सूचना रांची के बरियातू थाने को दी गई है। सदाम के साथ उसका सहयोगी मो. दिलावर भी पकड़ा गया है।

दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। इधर, सूचना मिलने के बाद देर रात रांची पुलिस की टीम बोकारो के लिए रवाना हो गई। पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों को रांची लाकर पूछताछ की जाएगी कि सद्दाम के साथ मो. दिलावर पुलिस पर हमला (Attack)  करनेवालों में शामिल था या नहीं