बरियातू में लड़का और लड़की के मिले शव, जांच में जुटी पुलिस

युवक और युवती का शव जिस कमरे से बरामद किया गया है वह अंदर से बंद था। युवती की पहचान गुमला की अन्नू टोप्पो के रूप में हुई है, युवक की पहचान नहीं हो सकी है

News Aroma Media
#image_title

रांची: बरियातू थाना क्षेत्र के चिरौंदी के एक घर से गुरुवार को एक युवक-युवती का शव (Boy and Girl Dead Body) संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया है।

युवक और युवती का शव जिस कमरे से बरामद किया गया है वह अंदर से बंद था। युवती की पहचान गुमला की अन्नू टोप्पो (Annu Toppo) के रूप में हुई है। युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

FSL की टीम को मौके पर बुलाया गया

युवती रंजन सोरेन के घर में किरायेदार के तौर पर पिछले चार महीने से रह रही थी। वह एक प्राइवेट कंपनी (Private Company) में काम करती थी। गुरुवार की सुबह जब दस बजे के बाद भी युवती कमरे से बाहर नहीं निकली तब मकान मालिक उसे देखने गए तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से देखने पर दोनों के शव दिखाई दिए, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

DSP प्रभात रंजन बरबार में बताया कि पूरे मामले की जांच कर रही है। FSL की टीम को मौके पर बुलाया गया है और जांच के नमूने एकत्र किए जा रहे हैं। प्रारंभिक जांच में मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है।