रांची में ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार

Central Desk

Ranchi Brown Sugar Smuggler: रांची के सुखदेवनगर थाना (Sukhdevnagar Police Station) पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपितों को किशोरगंज स्थित श्री रोडवेज के पास से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपितों में Sukhdevnagar थाना क्षेत्र के न्यू आनंदनगर रोड नंबर 7 निवासी मुकेश यादव और राकेश कुमार का नाम शामिल है। दोनों मूलरूप से बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस ने आरोपित मुकेश के पास से पांच पीस Aluminum Foil में रखे ब्राउन शुगर और मोबाइल बरामद किया, जबकि राकेश के पास से सात Aluminum Foil में रखे ब्राउन शुगर और मोबाइल बरामद किया है।

पुलिस इस दौरान फरार आरोपित बबलू यादव उर्फ बबलू राय, कृष्णा यादव उर्फ कृष्णा राय, कन्हैया कुमार यादव उर्फ कन्हैया राय, दुर्लभ और पवन उर्फ पवन सोनी उर्फ पारले की तलाश में संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।

DSP प्रकाश सोय ने गुरुवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि श्री रोडवेज किशोरगंज के पास कुछ लड़के अवैध मादक पदार्थ Brown Sugar एवं गांजा की खरीद बिक्री कर रहे हैं।

सूचना पर छापेमारी के क्रम में मुकेश यादव और राकेश कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों के पास से 1.80 ग्राम Brown Sugar सहित अन्य समान पुलिस ने बरामद किया है। अन्य फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।