कांग्रेस ने किया समीक्षा बैठक का आयोजन, विधानसभा प्रभारियों की…

प्रदेश कांग्रेस की ओर से रांची के धुर्वा स्थित पुराना विधानसभा के सभागार में रविवार को जिला अध्यक्षों और विधानसभा प्रभारियों की महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक आयोजित की गयी।

News Aroma Media

रांची: प्रदेश कांग्रेस (Congress) की ओर से रांची के धुर्वा स्थित पुराना विधानसभा (Old Assembly in Dhurwa) के सभागार में रविवार को जिला अध्यक्षों और विधानसभा प्रभारियों की महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक आयोजित की गयी।

बैठक में आये हुए सभी जिला अध्यक्ष एवं विधानसभा प्रभारी ने अपने-अपने प्रभार के विधानसभा क्षेत्र से संबंधित प्रखंडों, मंडल, पंचायत एवं बूथ स्तर तक संगठन निर्माण तथा मजबूती को लेकर अपना अपना रिपोर्ट पेश किया।

लोकसभा चुनाव नजदीक…

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमिटी (State Congress Committee) की ओर से आप सभी को जब से संगठन निर्माण की जिम्मेदारी सौंपी गई है ।

आप लगातार अथक प्रयास कर प्रखंड , मंडल एवं पंचायत कमेटी का निर्माण तथा विस्तार कर रहे हैं। फिर भी कुछ जगह अभी भी कमेटी का निर्माण कार्य बाकी है । उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक है।

विधानसभा प्रभारी अपने प्रभार के प्रखंडों में जाकर अधूरे कार्य को जल्द से जल्द पूरा करें।

पार्टी में अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं…

उन्होंने कहा की पार्टी में अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं कि जाएगी। आवश्यकता पड़ने पर झारखंड प्रभारी के निर्देश प्राप्त कर सभी जिला में भी अनुशासन कमेटी का गठन किया जाएगा।

कांग्रेस एक सुदृढ़ विचारधारा की पार्टी है और पार्टी की विचारधारा एवं कार्यक्रमों को आमजनों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हम सबों के ऊपर है ताकि 2024 में INDIA गठबंधन की जीत का डंका बज सके।

मंत्री आलमगीर आलम ने कहा…

मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam) ने कहा कि हमारी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के मान सम्मान में कभी कमी नहीं किया जाएगा, इसका सदैव ख्याल रखा जाएगा।

सिर्फ बोलने से कुछ नहीं होगा हमें कुछ करना होगा । हमारी सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं को प्रचारित प्रसारित करने का कार्य भी आपको करना है। गठबंधन सरकार में हमारा योगदान भी बराबरी का है। INDIA गठबंधन के तहत सभी सहयोगी दलों के साथ 2024 में केंद्र में बैठी हुई भाजपा सरकार की सत्ता से बाहर करना हमारी प्राथमिकता है।

इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, सज्जाद अनवर और जलेश्वर महतो ने अपने -अपने छह-छह जिलों की रिपोर्ट भी सौंपे। बैठक में 24 जिला अध्यक्ष, 67 विधानसभा प्रभारी उपस्थित हुए।