रांची के पंडरा से दबोचे गए 10 जुआरियों में मास्टरमाइंड प्रिंस उर्फ लाली भी है शामिल, पुलिस ने कर रखा है तड़ीपार

News Aroma Media

रांची: पंडरा ओपी क्षेत्र के जिस अड्डे से पुलिस ने तीन लाख कैश समेत 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया है, उनमें रांची पुलिस का तड़ीपार अपराधी प्रिंस उर्फ लाली भी मौजूद था। उसे भी दबोचा गया है।

पकड़ा गया प्रिंस उर्फ लाली व्यवस्थित तरीके से रांची के पंडरा सहित अन्य इलाकों में जुओं का अड्डा चला रहा था।

जबकि रांची पुलिस ने उसे जिला बदर कर रखा है। जेल से छूटने के बाद से प्रिंस उर्फ लाली जुआ का अड्डा चलाने के लिए गिरोह तैयार कर रखा था।

फिलहाल, पुलिस पकड़े गए जुआ के सरगना प्रिंस उर्फ लाली से पूछताछ कर रही है कि वह रांची में किन.किन जगहों पर जुआ का अड्डा चला रहा था।

पार्षद रत्नेश हत्याकांड का है आरोपी

प्रिंस धुर्वा इलाके के पार्षद रत्नेश सिंह हत्याकांड का भी  आरोपित रहा है। इसके अलावा आर्म्स एक्टए रंगदारीए  हत्या सहित कई मामलों में वह जेल जा चुका है।

गौरतलब है कि रांची पुलिस ने पंडरा इलाके के महावीर मंदिर के पीछे मणिकांत राव के घर में छापेमारी कर जुए के अड्डे का भंडाफोड़ किया है।

जुआ अड्डा से मुख्य सरगना समेत जुआ खेलते 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जुआ के अड्डे से पुलिस ने नकद तीन लाख रुपये बरामद किया है।

क्रिमिनल्स का लगता है जमावड़ा

प्रिंस उर्फ लाली जहां जुए का अड्डा चला रहा था वहां रांची के कई अपराधियों का जमावड़ा लगता है।

वहां छिनतई, लूटपाट और चोरी से जमा रकम को अपराधी दांव पर लगाते हैं।

इसके अलावा जमीन के धंधे से जुड़े कई लोग भी जुआ खेलने के लिए पहुंचते हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में लगातार जुओं का अड्डा चलाया जा रहा है।

अपराधिक किस्म के लोग वहां जुटते हैं। इस सूचना पर सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता कुमारी, पंडरा ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और छापेमारी की गई। इस दौरान डीएसपी यशोधरा भी मौके पर पहुंची थीं।