Ranchi Crime News : प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने ही पति को उतार दिया था मौत के घाट, 72 घंटे में…

इसकी जानकारी प्रेमी पप्पू को मिली। तब पप्पू ने भाटचतरा बाजार (Bhatchatra Bazar) से लल्लू का पीछा कर रात्रि में डंडा से मारकर हत्या कर दी। लाश को चैनपुर जंगल (Chainpur Jungle) मे फेंक दिया था

News Desk

रांची: राजधानी रांची (Ranchi) के बरियातू थाना (Bariatu Police Station) क्षेत्र के चैनपुर जंगल में पुलिस को एक डेड बॉडी (Dead Body) मिली थी। उसकी पहचान लल्लू के रूप में हुई थी, जिसका मर्डर (Murder) कर जंगल में फेंक दिया गया था।

इस हत्याकांड का पुलिस ने 72 घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार, पत्नी ने ही अपने प्रेमी संग मिलकर पति लल्लू को मार डाला था। जानकारी के अनुसार, पति अक्सर शराब के नशे (Alcohol Intoxication) में पत्नी के साथ मारपीट करता था।

पति से छुटकारा पाने के लिए पत्नी ने ऐसा घिनौना काम किया। पुलिस ने आरोपी पत्नी रितुवा देवी और प्रेमी (Lover) पप्पू यादव को अरेस्ट कर लिया है। थानेदार मुकेश चौधरी ने बताया कि उद्भेदन के लिए बालूमाथ SDPO अजित कुमार सिंह द्वारा गठित टीम द्वारा की गई।

इन सामान की हुई बरामदगी

हत्या से संबंधित औचार जिसमें खून से सना डंडा, खून लगी लाल रंग का टी शर्ट, एक काला रंग का OPPO मोबाइल, एक सफेद रंग का MI कंपनी का मोबाइल, एक काले रंग का वीवो कंपनी का मोबाइल, एक मोटरसाइकिल JH13D 9247 को Police ने बरामद कर लिया है।

आरोपियों ने कुबूल किया गुनाह

आरोपियों ने इस हत्याकांड में अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, पत्नी ने पहले अपने पति को ननद के घर कुशमाहा (Kushmaha) भेज दिया।

इसकी जानकारी प्रेमी पप्पू को मिली। तब पप्पू ने भाटचतरा बाजार (Bhatchatra Bazar) से लल्लू का पीछा कर रात्रि में डंडा से मारकर हत्या कर दी। लाश को चैनपुर जंगल (Chainpur Jungle) मे फेंक दिया था।