रांची DC ने चेशायर होम के दिव्यांगजनों से की मतदान करने की अपील

उपायुक्त ने सम्बंधित सभी अधिकारी को विशेष रूप से निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी योग्य व्यक्ति मतदान करने से छूटे नहीं। इसके लिए उन सभी का नाम मतदाता सूची में आवश्यक रूप से दर्ज हो यह सभी सम्बंधित अधिकारी-पदाधिकारी सुनिश्चित करें।

News Aroma Media

रांची: रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा रविवार को बारियातु रांची स्थित चेशायर होम पहुंचे। उपायुक्त ने विश्व विकलांग दिवस” पर वहां रहने वाले दिव्यांगजनों को शुभकामनाएं दी।
उन्होंने कहा कि आप सभी जीवन में आगे बढ़े, देश की तरक्की में आप सभी योगदान देने के काबिल बनें ,सब मिल कर आप सभी की सहभागिता से ही एक नए भारत का निर्माण होगा।

आप सभी का योगदान भारत निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। आप सभी खूब तरक्की करें।

एक-एक वोट भारत निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण

उपायुक्त ने वहां सभी को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि एक-एक वोट भारत निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
उपायुक्त ने सभी लोगों से पूछा कि आप सभी का नाम मतदाता सूची में दर्ज है, की नही जिनका नाम मतदाता सूची में दर्ज नही है, उनका नाम मतदाता सूची तुरंत दर्ज कराने के निर्देश सम्बंधित अधिकारी को दिया गया।
उपायुक्त वहां रहने वालें दिव्यांगजनों से कहा की देश की तरक्की में आप सभी योगदान देने के काबिल बनें। सब मिल कर और आप सभी की सहभागिता से ही एक नए भारत का निर्माण होगा।

उपायुक्त ने सम्बंधित सभी अधिकारी को विशेष रूप से निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी योग्य व्यक्ति मतदान करने से छूटे नहीं। इसके लिए उन सभी का नाम मतदाता सूची में आवश्यक रूप से दर्ज हो यह सभी सम्बंधित अधिकारी-पदाधिकारी सुनिश्चित करें। यह सबकी दृढ़ता है, जिसका पालन सभी को करना है।