झारखंड

2 करोड़ 13 लाख की ठगी के मामले में रांची पुलिस ने आरोपी को इस तरह दबोचा…

रांची: रांची के पंडरा ओपी पुलिस ने दो करोड़ 13 लाख की ठगी करने के मामले (Fraud Cases) में दीपक कुमार ओझा (Deepak Kumar Ojha) को राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार किया है। इनके पास से तीन मोबाईल फोन बरामद किये गये है।

सिटी SP राजकुमार मेहता (SP Rajkumar Mehta) ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि यह मामला गोंदा थाना निवासी मुकेश कुमार गिरी की ओर से दो करोड़ तेरह लाख रुपया धोखाधडी एवं ठगी करने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया था।

प्राथमिकी अभियुक्त दीपक कुमार ओझा के विरूद्ध न्यायालय की ओर से अजमानतीय वारंट निर्गत किया गया था। दीपक गिरफ्तारी की डर से भागे चल रहा था।

अनुसंधान के क्रम में तकनीकी शाखा के सहयोग पता चला कि दीपक राजस्थान के उदयपुर में गिरफ्तारी की डर से छिपकर रह रहा है। मामले को लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया।

ठगी करने की बात स्वीकार की

टीम ने प्राथमिकी आरोपित दीपक कुमार ओझा (Deepak Kumar Ojha) को उदयपुर राजस्थान से विधिवत् गिरफ्तार कर रांची लाया गया है।

रांची पुलिस को दीपक की लंबे समय से तलाश थी। इसके खिलाफ राज्य के विभिन्न थानो में कांड दर्ज है। साथ ही राज्य से बाहर भी इसके खिलाफ ठगी के मामले दर्ज है। अब तक इसने पूछताछ में पांच करोड रूपये की ठगी करने की बात स्वीकार की है।

इसके खिलाफ गुजरात, रांची, बोकारो, राजस्थान, चतरा, बिहार के अरवल, पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर) में ठगी करने की बात सामने आई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker