सख्त सुरक्षा इंतजाम के बीच राजधानी में फायरिंग, 3 आरोपियों को पुलिस ने…

अपराधियों ने स्कॉर्पियो गाड़ी में तोड़-फोड़ की और फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए इस मामले में तीन युवकों को दबोच लिया है

News Aroma Media

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रांची और खूंटी दौरे (Narendra Modi Ranchi Khunti Visit) को लेकर सख्त सुरक्षा इंतजाम के बीच राजधानी में मंगलवार की शाम को फायरिंग (Firing) की खबर सामने आई है। घटना जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के सिंह मोड़ के पास हुई है।

अपराधियों ने स्कॉर्पियो गाड़ी में तोड़-फोड़ की और फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए इस मामले में तीन युवकों को दबोच लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्टल भी बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों में सुमित उरांव उर्फ लौंडर के अलावा दो अन्य शामिल हैं। सुमित हत्या के कई मामले का आरोपी भी है।

ग्रामीणों ने 3 बदमाशों को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

बताया जाता है कि जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के हेसाग में एक धार्मिक स्थल मैदान परिसर में शौच करने को लेकर पहले विवाद हुआ। शौच करने से मना करने वाले ग्रामीणों पर स्कार्पियों सवार 5 बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

इसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और स्कार्पियों सवार युवकों पर पथराव करते हुए तीन बदमाशों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी। इस मामले की जानकारी मिलने पर जगन्नाथपुर पुलिस (Jagannathpur Police) मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने आरोपी युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया।