बकाया वेतन को लेकर आज भी सड़कों पर डटे हैं एचईसी कर्मी, शांतिपूर्ण तरीके से…

सभी कर्मियों ने मुख्यालय के सामने शांति पूर्ण तरीके से बैठ कर काम ठप किया हुआ है। आज आम लोगों का रास्ता ब्लॉक नहीं किया गया है

News Aroma Media

रांची : शुक्रवार को भी दूसरे दिन भी बकाया वेतन की मांग और CISF के लाठीचार्ज (Demand for Salary and Lathicharge of CISF) के खिलाफ HEC के कर्मचारी सड़कों पर डटे हुए हैं।

सभी कर्मियों ने मुख्यालय के सामने शांति पूर्ण तरीके से बैठ कर काम ठप किया हुआ है। आज आम लोगों का रास्ता ब्लॉक नहीं किया गया है।

प्रबंधन ने मांगा है दो दिनों का टाइम

बताया जा रहा है कि फाइनेंस और मार्केटिंग के कर्मियों को HEC मुख्यालय के अंदर जाने दिया जा रहा है। HEC प्रबंधन की ओर से दो दिन का टाइम मांगा गया है। सोमवार को प्रबंधन साफ करेगा कि HEC कर्मियों को कब तक और कितने दिनों का वेतन मिलेगा।

प्रबंधन और यूनियन के बीच हुई थी वार्ता

बकाया वेतन संबंधी मुद्दे पर सोमवार को प्रबंधन और यूनियन (Management and Union) के बीच वार्ता हुई थी। इसमें प्रबंधन की तरफ से पर्सनल डायरेक्टर प्रशांत और , प्रोडक्शन डायरेक्टर, दीपक दुबे उपस्थित थे।

Union की ओर से भवन सिंह, लालदेव सिंह, रामकुमार नायक, कृष्ण मोहन सिंह, राणा संग्राम सिंह, दिलीप सिंह, प्रकाश कुमार, हरेंद्र प्रसाद यादव, एमपी रामचंद्रन, त्रिपाठी जी, विमल महली, संजय लाला, शेखर कुमार और अन्य लोग मौजूद थे। अब उम्मीद की जा रही है कि शीघ्र ही प्रबंधन वेतन को लेकर कुछ निर्णय करेगा।