रांची में पांच दुर्गा पूजा समितियों को किया सम्मानित

News Aroma Media

रांची: दुर्गा पूजा के दौरान कोविड-19 व्यवहार का अनुपालन करते हुए पूजा संपन्न कराने के लिए रांची जिला प्रशासन ने बुधवार को दुर्गा पूजा समितियों को सम्मानित किया।

कोविड-19 दिशा -निर्देशों के अनुपालन में उत्तम प्रदर्शन करने वाली पूजा समितियों को उपायुक्त छवि रंजन ने पुरस्कृत किया।

जिला प्रशासन द्वारा पांच पूजा समितियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। उपायुक्त छवि रंजन ने समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभागार में सभी पांच पूजा समितियों को सम्मानित किया।

इस दौरान अनुमण्डल पदाधिकारी सदर दीपक दूबे, एनडीसी और विभिन्न पूजा समिति के संचालक उपस्थित थे।

उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि पूजा के दौरान कोरोना संक्रमण के नियंत्रण में सभी पूजा समितियों का सहयोग मिला। भीड़ नियंत्रण से लेकर जारी दिशा-निर्देशों का सभी पूजा समितियों द्वारा अच्छे तरह से पालन किया गया।

उन्होंने कहा कि विपरीत परिस्थिति में पूजा से लेकर मूर्ति विसर्जन तक सभी समितियों ने अपना योगदान दिया। उपायुक्त ने उम्मीद जताई कि आने वाले समय में भी सभी पूजा समितियों का सहयोग जिला प्रशासन को मिलता रहेगा।

पूजा समिति के प्रतिनिधियों ने सम्मानित किये जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना काल में सुरक्षित और संयमित तरीके से पूजा संपन्न कराने पर जिला प्रशासन द्वारा ये उपहार है।

सम्मानित किये गए समितियों में ओसीसी क्लब दुर्गा पूजा समिति, बिहार क्लब, दुर्गा पूजा समिति, पंच मंदिर दुर्गा पूजा समिति, ज्योति संगम दुर्गा पूजा समिति मारवाड़ी उच्च विद्यालय, अपर बाजार और दुर्गा पूजा सेलिब्रेशन कमेटी, मेकॉन कॉलोनी शामिल है।