झामुमो ने केन्द्रीय समिति के सभी पदाधिकारियों को लिखा पत्र

News Aroma Media

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) का 12वां महाधिवेशन 18 दिसम्बर को होना है। इसे लेकर पार्टी की ओर से तैयारी की जा रही है।

महाधिवेशन को लेकर झामुमो महासचिव विनोद कुमार पांडेय ने रविवार को पार्टी के केन्द्रीय समिति के सभी पदाधिकारी, सदस्य, सभी जिलाध्यक्ष एवं जिला सचिव को पत्र लिखा है।

पत्र के माध्यम से 12वें केन्द्रीय महाधिवेशन के संबंध में कई दिशा-निर्देश जारी किये हैं।

इसमें वर्तमान में केन्द्रीय समिति के सभी पदाधिकारी एवं सदस्य के अलावे संलग्न सूची में जिलावार दिये गए प्रतिनिधियों की संख्या के अनुसार केन्द्रीय महाधिवेशन में प्रतिनिधि शामिल होंगे। प्रतिनिधि शुल्क 500 रुपये प्रति प्रतिनिधि होगी।

जिला समिति द्वारा प्रतिनिधियों की सूचि बनाकर 12 दिसम्बर तक राशि के साथ प्रतिनिधियों की सूचि एवं प्रतिनिधि शुल्क केन्द्रीय कार्यालय को सौंप देंगे।

केन्द्रीय समिति के पदाधिकारियों, सदस्यों, जिला समिति का बकाया केन्द्रीय अंशदान प्रतिनिधि पंजियन के पूर्व केन्द्रीय कार्यालय में अपना भुगतान अनिवार्य रूप से कर प्राप्ति रशिद प्राप्त कर लेंगे अन्यथा प्रतिनिधि के रूप में उनका पंजियन नहीं हो सकेगा।

सभी जिलाध्यक्ष अगामी 15 दिसम्बर को केन्द्रीय कार्यालय से प्रतिनिधियों का परिचय पत्र प्राप्त कर लेंगे। सभी प्रतिनिधि महाधिवेशन स्थल पर अपना एक पासपोर्ट आकार का फोटो भी लेकर उपस्थित होंगे।

पासपोर्ट फोटो को प्रतिनिधि विवरणी फॉर्म पर लगा कर तथा उस फॉर्म को निर्देशानुसार पूर्ण कर (हिन्दी अथवा अंग्रेजी में) महाधिवेशन स्थल पर बने कैम्प कार्यालय में जमा करेंगे।

18 दिसम्बर को प्रतिनिधि आहूत 12वें केन्द्रीय महाधिवेशन में ससमय उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे।