शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक, पता चलते ही पति ने युवक की कर दी हत्या

इसके बाद गांव में समाज की बैठक बुलायी गयी। जहां अजय ने दोबारा ये गलती न करने की बात कही। लेकिन मंगलवार को फिर से अजय अपनी प्रेमिका

News Desk

The husband killed him as soon :रांची के बुढ़मू प्रखंड अंतर्गत ठाकुरगांव थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक का शव जिकरा फॉल के पास एक जंगल से बरामद हुई है। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बतायी जा रही है। मृतक की पहचान बेड़वारी गांव निवासी 25 वर्षीय अजय मुंडा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

घटना के संबंध में परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार उनको मृतक अजय का फोन आया था कि मैं ओझासाड़म नामक स्थान पर हूं और कुछ लोग मुझे मार रहे हैं। इसके बाद उसका फोन Switch ऑफ आने लगा। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस की टीम उनके बताये स्थान पर गयी छानबीन की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक

जानकारी के अनुसार जगदीश मुंडा की पत्नी का प्रेम प्रसंग शादी के पहले ही अजय मुंडा से था। शादी के बाद भी उन दोनों का संबंध खत्म नहीं हुआ और Hide and seek  कर मिलने लगे। कुछ दिन पहले मृत युवक अजय उसकी पत्नी के साथ रांची में 4 दिन रहा। जब इसकी सूचना जगदीश को मिली तो वह अपनी पत्नी को घर ले आया।

इसके बाद गांव में समाज की बैठक बुलायी गयी। जहां अजय ने दोबारा ये गलती न करने की बात कही। लेकिन मंगलवार को फिर से अजय अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए ओझासाड़म गया था। जब इसकी सूचना जगदीश को मिली तो उसने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।