झारखंड में यहां डायरेक्टर छात्राओं के साथ बंद कमरे में करता था गंदा काम, प्राइवेट पार्ट छूकर लेता था सहनशक्ति टेस्ट, हुआ अरेस्ट

News Aroma Media

KHUNTI/खूंटी: खूंटी थाना क्षेत्र के तिरला में एक गैर सरकारी संस्था द्वारा संचालित नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर में निदेशक द्वारा छात्राओं के साथ घिनौनी हरकत करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

जहां पूछताछ में छात्राओं ने बताया है कि शिक्षिकाओं की अनुपस्थिति में सेंटर का निदेशक बबलू उर्फ परवेज क्लास लेता था। इस दौरान एक एक छात्रा को कमरे में बुलाकर सहनशक्ति टेस्ट के नाम पर गंदा काम करता था।

पल्स चेक करने की बात कहकर निदेशक छात्राओं के प्राइवेट पार्ट को छूता था। इस संबंध में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद शनिवार की देर रात नौ बजे आरोपी डायरेक्टर बबलू उर्फ परवेज को अरेस्ट कर लिया गया है।

बबलू उर्फ परवेज रांची के अरगोडा थाना क्षेत्र के कडरू का रहनेवाला है।

छात्राओं ने बताई आपबीती

जानकारी के अनुसार, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के आदेश पर खूंटी के तिरला स्थित होरा एनजीओ के नर्सिंग इंस्टीटयूट की छात्राओं के साथ ईव टीजिंग के मामले की जांच हुई।

Senior Doctor Raped Woman In Bilaspur - लड़की से गंदा काम करके डॉक्टर बोला- चिंता मत करो मैं कुंवारा हूं, तुमसे शादी कर लूंगा, जब खुली डॉक्टर की पोल तो | Patrika News

शनिवार सुबह खूंटी की बीडीओ सविता सिंह, खूंटी की महिला थाना प्रभारी दुलारमनी टुडू, डीपीएम कनक लता ने नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर पहुंचकर मामले की जांच की।

इस दौरान छात्राओं के साथ पूछताछ की गई और निदेशक के खिलाफ कार्रवई करने का आश्वासन दिया गया। इसके कई छात्राओं ने बताया कि शिक्षिकाओं की अनुपस्थिति में बबलू उर्फ परवेज आलम क्लास लेता था।

अब तक 3 चपरासियों पर यौन शोषण के आरोप लगा चुकी पहली क्‍लास की छात्रा, हारकर स्‍कूल प्रबंधन ने पहुंचा बच्‍ची के खिलाफ थाने | 5 year old girl molested by peon

एक एक छात्रा को अलग कमरे में बुलाकर सहनशक्ति टेस्ट के नाम पर गंदा काम करता था।

छात्राओं को पल्स चेक करने की बात कहकर निदेशक उनके गुप्तांगों को छूता था। उन्होंने बताया कि मामले को दबाने के लिए छात्राओं को डराया-धमकाया भी गया।

जमशेदपुरः प्रेमी ने की गंदी हरकत तो प्रेमिका ने मचाया शोर फिर चार लोगों ने स्कूल और पार्क में किया गैंगरेप | jamshedpur misdeed with minor girl in theme park and school

नर्सिंग इंस्टीटयूट में 60 छात्राएं

गैर सरकारी संस्था होरा द्वारा संचालित नरर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर में फिलहाल 60 छात्राएं शामिल हैं।

इनमें प्रथम वर्ष की 20 और द्वितीय वर्ष की 40 छात्राएं शामिल हैं। 60 छात्राओं में 58 छात्राएं खूंटी जिले के ही हैं।

जबकि दो छात्रा गुमला जिले के पालकोट की रहने वाली हैं। गरीब परिवार से आने वाली सभी बच्ची अब अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं।