झरिया की संकल्प यात्रा में बोले बाबूलाल, ED के डर से कांप रहे हेमंत सोरेन और…

मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का दिन अब पूरा होने वाला है, उनका सूरज अस्त हो चला है, अब उनके हाथों नियुक्ति वर्ष कभी नहीं आने वाला

News Aroma Media

रांची : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने बुधवार को संकल्प यात्रा (Resolution journey) की 43वीं जनसभा को झरिया विधानसभा क्षेत्र में संबोधित किया।

मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का दिन अब पूरा होने वाला है। उनका सूरज अस्त हो चला है। अब उनके हाथों नियुक्ति वर्ष कभी नहीं आने वाला।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे मुख्यमंत्री ED के डर से कांप रहे हैं। ईडी के बुलावे पर नहीं जाकर सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट दौड़ रहे लेकिन बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी। होटवार जेल में उनके साथी उनका इंतजार कर रहे हैं।

2024 में भाजपा की सरकार इसकी जांच अवश्य कराएगी

उन्होंने कहा कि आज राज्य के हालात को देखकर पीड़ा होती है। भाजपा राज्य की जनता को इस पीड़ा से उबारना चाहती है।

उन्होंने कहा कि आज गरीबों के अनाज लूट कर मुख्यमंत्री अपनी तिजोरी भर रहे। राज्य खनिज कोयला लोहा,पत्थर, बालू की लूट मची है।

नदी का बालू बंगाल, बिहार, उत्तरप्रदेश, दिल्ली, मुंबई जा रहा और झारखंड के लोगों को बालू उठाने पर पुलिस पकड़ कर केस करती है।

आज अपराधी बेलगाम हैं। रोज हत्या, लूट, अपहरण, डकैती की घटनाएं हो रहीं। बहन-बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं। पिछले छह महीनों में 23 व्यापारियों की हत्या हुई है, जिसमें नौ ने लिखित रूप में सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री SIT गठित कर इसकी जांच कराएं। दोषियों पर कार्रवाई करें, नहीं तो 2024 में भाजपा की सरकार इसकी जांच अवश्य कराएगी।

उन्होंने कहा कि आज राज्य के विद्यालयों में शिक्षक नहीं, अस्पताल में डॉक्टर्स नहीं, नर्स नहीं, दवाई नहीं। लाखों पद खाली हैं।

मरांडी ने कहा…

हेमंत सरकार (Hemant Sarkar) की नीयत साफ नहीं। जानबूझकर कोर्ट में नियुक्ति लटकाते हैं। प्रति वर्ष पांच लाख नियुक्ति, नहीं तो भत्ता ये सब केवल जुमला निकाला।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार देश में तीव्र विकास के साथ देश का सम्मान बढ़ा रही। मोदी सरकार गांव गरीब किसान मजदूर महिला युवा सभी वर्गों के कल्याण के लिए संकल्पित है।

मरांडी ने कहा कि इंदिरा गांधी ने बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया लेकिन गरीबों को महिलाओं को बैंकों से जोड़ने का काम नरेन्द्र मोदी ने किया। जनधन खाता में पैसे दिए।

गरीबों के घरों में शौचालय दिया। प्रधानमंत्री आवास से पक्के मकान दिए। गैस सिलेंडर दिए। किसानों को सम्मान निधि दे रहे। आयुष्मान योजना से इलाज सुनिश्चित किया।